27.7 C
New York
Saturday, September 14, 2024

Buy now

The Kerala Story Day 3: द केरला स्टोरी ने बॉलीवुड को दिखाया आईना, कमाई सुन उड़ जायंगे आपके होश..

The Kerala Story Day 3: विवादित फिल्म द केरला स्टोरी लाख रुकावटों के बाद रिलीज़ हो चुकी है. यह फिल्म 5 मई को रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म गैर मुस्लिम लड़कियों का धर्मांतरण और उन्हें आतंकवादी गतिविधियों में शामिल करने की कहानी है.

इस फिल्म के क्रेज का अंदाजा हम इसी से लगा सकते हैं कि लोगों की जुबान पर केवल इस फिल्म का नाम है. रिलीज़ होने के बाद भी इस मूवी के डायरेक्टर को कोर्ट-कचहरी का सामना करना पड़ रहा है.

अदा शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को 2022 में आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स से जोड़ कर देखा जा रहा है. यह फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है.

कितने रूपए कमाए इस फिल्म ने अब तक 

The Kerala Story Day 3 : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया है.आपको बता दें कि इस फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 35 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म ने पहले दिन 8.03 कलेक्शन किया था. दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 11 करोड़ रहा. तीसरे दिन इस फिल्म ने 15 करोड़ का कलेक्शन किया है.अगर हम इस फिल्म के तीन दिनों की कमाई  देखें तो लगभग 35 करोड़ हो जाते हैं.

बड़े फिल्मों को भी मात दे चुकी है यह फिल्म

The Kerala Story Day 3: पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने अक्षय कुमार और  इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को पीछे छोड़ दिया है. सेल्फी ने पहले दिन लगभग 1 crore 30 lakh रूपए रहा वहीँ शहजादा ने लगभग 2 crore 70 lakh की ही कमाई कर पाई थी. द केरला स्टोरी ने पहले दिन ही 8 करोड़ के आसपास कमाई की थी.

यह भी पढ़ें-Manish Kashyap: मनीष कश्यप को एक बार फिर SC का झटका, याचिका ख़ारिज कर कही ये बड़ी बात.

हमारी टीम ने फिल्म देख कर आये लोगों से बबातचीत की तो लोगों ने इस फिल्म को काफी सराहा है. लोगों ने कहा कि इस फिल्म ने सच्चाई दिखाई है. हर व्यक्ति को यह फिल्म देखनी चाहिए.

देखें इस फिल्म के बारे में लोगों ने क्या कहा-

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles