15 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

Tax Free Movie: इस राज्य के CM ने किया ऐलान ,THE KERALA STORY होगी TAX फ्री…

Tax Free Movie: द केरला स्टोरी मशकत्तों के बाद रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में इस्लामिक कट्टरता के बारे में दिखाया गया है .इस फिल्म की कहानी केरला की है.इस फिल्म में यह भी बताया गया है कि कैसे गैर हिन्दू बच्चियों का धर्म परिवर्तित करा कर उन्हें आतंकी गतिविधियों के लिए बाहर भेज दिया जाता है.

इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है. इस फिल्म को लेकर नेता भी सक्रिय हो गये हैं. कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने भी इस फिल्म का सहारा लिया है. एकओर जहाँ कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करने की बात से बैक फूट पर नजर आ रही है. प्रधानमंत्री ने भी एक रैली संबोधित करते हुए इस फिल्म की जमकर तारीफ़ की है. प्राधनमंत्री ने कहा कि यह फिल्म सुंदर राज्य केरला के बारे में है. यह फिल्म हिंदुस्तान के एक राज्य के आतंक की कहानी है.

यह भी पढ़ें –Kangana Ranaut On The Kerala Story: कंगना रनौत की ये बात सुनकर क्यों कुछ लोगों को हो सकती है सीने में जलन,जानने के लिए ये स्टोरी पढ़ें …

यहाँ पर टैक्स फ्री होगी यह फिल्म 

Tax Free Movie: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में यह फिल्म द केरल स्टोरी टैक्स फ्री होगी. उन्होंने आगे कहा कि बच्चों और अभिभावकों को यह फिल्म जरूर देखना चाहिए क्योंकि यह फिल्म शिक्षित और जागरुक करती है. फिल्म की कहानी लव जिहाद पर आधारित होने की वजह से फिल्म का समर्थन और विरोध दोनों हो रहा है.

सीएम शिवराज ने कहा कि यह फिल्म आतंकवाद, मतांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को सामने लाती है. लव जिहाद के जाल में फंसने वाली लड़कियों की जिंदगी कैसे बर्बाद होती है यह फिल्म वही उजागर करती है, यह फिल्म हमें जागरुक करती है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles