17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Bobby Deol Birthday:सनी देओल ने अपने छोटे भाई बॉबी को जन्मदिन पर इस अंदाज में किया विश

Bobby Deol Birthday: बॉबी देओल (Bobby Deol Birthday), एक ऐसा नाम जो किसी के परिचय का मोहताज नहीं। भारतीय सिनमा जगत का ऐसा सितारा जिसने वर्षों तक लोगों के दिलों पर राज किया, आज भी कर रहे हैं। उन्होंने हमें कई सूपर हिट फ़िल्में दो हैं। Soldier, Barsat और Gupt जैसी सूपर हिट फ़िल्में देने वाले Bobby का आज जन्मदिन है। वे 55 साल के हो गए हैं।

अभी हाल में ही रिलीज़ ‘एनिमल’ (Animal) ने तो सिनमा घरों में तहलका ही मचा दिया। Bollywood में अपनी धाक जमाने वाले अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol Birthday) आज (27 जनवरी) 55 साल के हो गये हैं। (Bobby Deol Birthday) के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके बड़े भाई और मशहूर फ़िल्म अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और बहन एशा देओल (Esha Deol) ने भी बॉबी के लिए बर्थडे पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने ढेर सारा प्यार अपने भाई के लिए व्यक्त किया है!

Also Read It:Sunny Deol के पास है Bobby Deol से ज्यादा संपत्ति! दोनों के पास इतनी है संपत्ति…..

(Esha Deol) ने भी बॉबी के लिए बर्थडे पोस्ट किया है
(Esha Deol) ने भी बॉबी के लिए बर्थडे पोस्ट किया है

बता दें कि, ‘गदर’ (Gadar) के तारा सिंह उर्फ सनी देओल ने भाई बॉबी देओल (Bobby Deol Birthday) को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। सनी ने अपने छोटे भाई के साथ कई प्यार भरी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में दोनों भाई एक-दूसरे को गले लगाए हुए दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ सनी देओल ने अपने छोटे भाई बॉबी को एक प्यारे कैप्शन से जन्मदिन की शुभकामनाएँ दीं हैं।तस्वीर के साथ सनी ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे लॉर्ड बॉबी।” इसके साथ उन्होंने हैशटैग माय लाइफ (# My Life) भी लिखा है। दोनों की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है!

Also Read It: Bollywood: शादी टूटने के ख़बरों के बिच Esha Deol ने किया भावुक करने वाला पोस्ट

Bobby Deol Birthday:सनी देओल ने अपने छोटे भाई बॉबी को जन्मदिन पर इस अंदाज में किया विश
Bobby Deol Birthday:सनी देओल ने अपने छोटे भाई बॉबी को जन्मदिन पर इस अंदाज में किया विश

बताते चलें कि, उनकी छोटी बहन एशा देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भैया बॉबी देओल की एक स्टनिंग तस्वीर शेयर की है।तस्वीर के साथ एशा ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो भैया। आप पर बहुत गर्व है।” नजरबट्टू, हार्ट और स्माइली के साथ एशा ने भाई बॉबी को टैग भी किया है।

हाल में released ‘एनिमल’ (Animal) फ़िल्म में ‘अबरार’ की भूमिका निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले बॉबी (Bobby Deol Birthday) जल्द ही फिल्म ‘कंगुवा’ और ‘हरी हारा वीरा मल्लू’ में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्में इसी साल अप्रैल में रिलीज हो रही हैं। ‘कंगुवा’ 14 अप्रैल और ‘हरी हारा वीरा मल्लू’ 24 अप्रैल 2024 को थिएटर्स में दस्तक देगी। उनके fans को उनकी आने वाली फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है। हम बॉबी देओल (Bobby Deol Birthday) को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ देते हैं।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles