17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

एक्सपर्ट ने बताया इतने दिनों में 1 डॉलर का हो जाएगा Shiba Inu

Shiba Inu कबतक हो जाएगा 1 dollar का जानिए !

आज हम आपको इस आर्टिकल Shiba Inu Price In India में बताएँगे कि आप कैसे  inu Coin को खरीद सकते हैं, कैसे बेच सकते हैं!आपको यह सब इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं और अभी इंडिया में इसकी क्या price चल रही हैं, इसकी भी जानकारी देने वाले हैं, जो कृपा करके आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहे हैं, इसे थोडा ध्यान से पढ़े और समझें!

अगर आपको पता हो कि हाल ही में Bhiba inu coin Crypto निवेशकों के बीच अभी काफी ज्यादा चर्चा में रहा था, क्योंकि यह बहुत ही कम Price में मार्केट में उतरा था, जिसके साथ ही इसने लोगों को काफी अच्छा रिटर्न भी दिया हैं, और पिछले कुछ सालों में भारतीयों ने सबसे ज्यादा निवेश Shiba inu और Dog Coin में किया हैं, जिसके साथ ही Wazirx पर पिछले कुछ सालों में शीबा इनु का $320 मिलियन का लेन-देन देखा गया हैं, जिसके साथ ही आपको यह जानना भी बहुत जरुरी हैं, कि भारत में कैसे इसका लेन देन देखा गया।

India में Shiba Inu Coin का भविष्य क्या हैं?

Also Read It:अगर आपके पास है,यह क्रिप्टो करेंसी तो रातों रात बन सकते हैं करोड़पति!

"एक्सपर्ट

आपको बता दे कि इसके वर्तमान स्थिति में कोई सुखद नही हैं, जिसके लिए इसके Store में Shiba Token के लिए कोई भी एक सकारात्मक खबर हैं, जिसके लिए यह अगले ही तीन महीने में Shiba inu Coin जिसकी पहले इसमें काफी अच्छी कीमत यही कि 30% की वृद्धि देखने को मिली थी, और इसके अगले ही साल बाद इसके शुरूआती दौर में इसकी कीमत कुछ ऐसी होगी कि इसके लिए कुछ एनालिस्ट मुताबिक यदि आप आप निवेश करते हैं, जिसके लिए इसने 90% तक आपको यहाँ पर रिटर्न दिया था।

SHIBA INU की मार्केट की स्थिति:

आपको यह भी पता होना चाहिए कि  inu Coin को यह भी दर्शाता हैं, कि बुलिश मुमेंटम के लिए नजदीक ही हैं, और इसके साथ ही  Token ने हाल ही में एक इसकी ठोस कीमत भी दर्शायी थी, लेकिन जिसके लिए इन सब आंकड़ो को यह भी देखते हुए KYC के लिए एक अच्छा भविष्य के लिए लोगों के एक अच्छा आश्वसन दिया है।

Shiba inu Coin क्या हैं?

इस Currency का नाम Japan के एक कुत्ते की प्रजाति “ Inu” पर आधारित हैं, जिसकी तस्वीर Dogscoin के साइन पर भी बनी रहती हैं, Dogscoin और Shiba inu Coin दोनों की शुरुआत एक चुटकुलें के रूप में हुई थी, आपको हम इसके बारे में यह भी बताते हैं, मिलेनियल पीढ़ी इसे बहुत ही आगे तक लेकर आयी हैं, Shiba Inu एक ERC-20 Altcoin हैं, जिसे ethereum Blockchain पर बनाया गया था।

SHIBA INU का भविष्य:

Experts की मानें तो यह सबसे ज़्यादा ट्रेड होने वाला crypto coin है। इसका मार्केट अभी $5,689,363,135 पर है। inu की क़ीमत अभी लगभग 0.0009 के आसपास है। कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि यह 2030 तक 1 डॉलर तक जा सकता है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles