17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

सिमा हैदर You Tube से इतना कमा लेती हैं की सचिन को कहीं जाने नहीं देती

पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आयीं सीमा हैदर (Seema Haidar) कितनी फ़ेमस हो गयीं ये किसी को बताने की ज़रूरत नहीं होगी। सीमा-सचिन के प्यार के क़िस्से शायद ही अवगत ना हो। पिछले साल इन दोनों ने मेनस्ट्रीम मीडिया एवं सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था। इनका कहना है कि चूँकि इनदोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली थी तो अब ये जोड़ी एक दम्पत्ति की तरह अपना जीवन यापन कर रहे हैं। आपको बता दें कि सीमा जो पहले सीमा हैदर थी, अपने साथ पूर्व पति के साथ हुए चार बच्चों के साथ भारत आयीं थीं और अब ये यहीं रहतीं हैं। चूँकि ये अवैध (Illegal) तरीक़े से भारत आयीं थीं, कई जाँच एजेन्सीयों ने इनसे सवाल जवाब भी किया था।

 

खबरों के अनुसार सीमा – सचिन की जोड़ी ने अब फ़ुल टाइम यूट्यूब (YouTube) पर विडीओ (video) बनाना चालू कर दिया है। पहले भी जब सीमा भारत आयीं थीं तब भी इन्हें यूट्यूब पर विडीओ (YouTube) बनाना पसंद था। लेकिन अब इन्होंने इस प्लैट्फ़ॉर्म का सही इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। इससे इन दोनों को अच्छी कमाई होने लगी है। खबरों की मानें तो इन्होंने Noida में एक नया घर भी बनवाया है, और अब ये जोड़ी उसी में रहती है।

ये भी पढ़ें : सालों बाद छलका रवीना टंडन का दर्द, कहा: अक्षय कुमार ने गर्म होने के बाद भी नही…

पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आयीं सीमा हैदर (Seema Haidar)
पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आयीं सीमा हैदर (Seema Haidar)

पाकिस्तान से शुरू होकर भारत पर स्थिर हो जाने वाली इस कहानी के दो ही मुख्य किरदार हैं। कहा जाता है कि शुरू में इनकी माली हालत ठीक नहीं थी। सचिन एक दुकान में काम करते थे। किसी तरह गुज़ारा चलता था। सीमा के आने के बाद थोड़ी और कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। अब इस जोड़ी ने अपनी प्रसिद्धि का लाभ उठाते हुए YouTube पर विडीओ बनाना स्टार्ट कर दिया है। पहले भी इनके कई रील famous हो चुकीं हैं। अब इसको इन्होंने सही तरीक़े से करना शुरू कर दिया है। एक साक्षातकार में सीमा ने बताया कि इनकी अच्छी कमाई हो रही है। जब इनसे आँकड़ा पूछा गया तो ये टाल गयीं, सिर्फ़ इतना बताया कि अच्छी हो रही है। सीमा ने आगे बताया कि अब सचिन काम पर नहीं जाते हैं। सचिन ने कई बार काम करने की बात की भी, पर इसकी ज़रूरत नहीं है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles