Categories: National

सलमान खान का छलका दर्द ,कहा साउथ में क्यों नही चलती बॉलीवुड फिल्में ?

एसएस राजमौली की फ़िल्म जब भी बड़े पर्दे पर आती है तभी तहलका मचाकर जाती है इस बार एक और ऐसी फिल्म बनाई है जिसने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। लेकिन इसी बीच सलमान खान का आपत्ति जनक बयान सामने आया है। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की सफलता पर सलमान खान ने राम चरण (Ram Charan) की तारीफ की है। हालांकि फिल्म की तारीफ करने के साथ ही दबंग सलमान खान का दर्द भी सामने आ गया है।

सलमान खान का छलका दर्द

सलमान खान का बयान आया है कि ‘राम चरण ने RRR में शानदार काम किया है। मैंने फिल्म की शानदार सफलता पर उन्हें बधाई दी, मुझे उन पर गर्व है। वह बहुत ही अच्छा कर रहे हैं। यह देखकर बहुत खुशी महसूस होती है, लेकिन एक बात मेरे समझ में नहीं आती है और मुझे हैरानी होती है कि, हमारी फिल्में दक्षिण भरत में अच्छा प्रदर्शन नहीं करतीं’। दबंग सलमान खान ने फ़िल्म की तारीफ तो की है लेकिन उनका दर्द भी उवहलकर बाहर आया है एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की सफलता पर सलमान खान ने राम चरण (Ram Charan) की तारीफ की है।

अब भाई जान को कोई कैसे बताए कि बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ऐसा क्यों है?

अब भाई जान को कोई कैसे बताए कि बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ऐसा क्यों है? सलमान खान की यह भी शिकायत है, कि ‘मुझे साउथ इंडियन फिल्म्स देखना बहुत पसंद है लेकिन अभी तक कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हुई है। ‘वे मेरे पास तमिल या तेलुगू फिल्म नहीं बल्कि हिंदी फिल्मों के लिए आते हैं।’ भले ही सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। यह भी सच है कि सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस करती हैं, लेकिन भाई जान दक्षिण भारत में मात खा जाते हैं, क्योंकि उनकी फिल्में साउथ में कमाई नहीं कर पातीं।

सलमान गॉडफादर में अहम भूमिका निभा रहे हैं

इस कारण सलमान खान आश्चर्य में हैं कि ऐसा क्यों है? अगर इसका जवाब आपके पास हो तो कृपया सलमान खान को जरूर बता दें। वैसे सलमान खान भी चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म ‘गॉडफादर’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने खुलकर बोला है कि उनका साउथ फिल्मों से लगाव है, लेकिन वे बॉलीवुड फिल्मों के बुरे हाल की वजह जानना चाहते हैं। दरअसल, RRR राष्ट्रवादी भावनाओं से ओतप्रोत पीरियड ड्रामा है। इस फिल्म को देखकर लोग कह रहे हैं कि, राजमौली अपनी कला को खोलते जा रहे हैं। ‘आरआरआर’ की लोकप्रियता को इस बात से ही समझ लीजिए कि, इस फिल्म ने बीते चार दिनों के अंदर ही 400 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर लिया है। साउथ के साथ इस फिल्म को उत्तर भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उमंग भरा हुआ है। लोगों का कहना है कि फिल्म का सेट जबरदस्त है।

आलिया और अजय देवगन को दिया साइड किरदार

फिल्म के हिट होने की एक बड़ी वजह जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे स्टार भी बताए जा रहे है। वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन महज साइड किरदार बनकर रह गए हैं। लगता है सोशल मीडिया पर सलमान खान की नजर बायकॉट बॉलीवुड पर नहीं पड़ी है वरना वे यह सवाल पूछते ही नहीं। आपको पता हो तो आप ही बता दीजिए कि, आखिर साउथ में बॉलीवुड की फिल्मों को क्यों पसंद नहीं किया जाता है?

News Desk

Recent Posts

भारत का वो गांव जहां नहीं चलता देश का संविधान, अपनी है अदालत और संसद!

A unique village: मलाणा: रहस्य, परंपराओं और अनोखे कानूनों का अनोखा संगम हिमाचल प्रदेश के…

3 months ago

मुकेश अंबानी का नया दांव: विदेशी कंपनी को भगाने की तयारी!

Mukesh Ambani's new bet: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने एक बार फिर…

3 months ago

अमेरिकी एक्सपर्ट की भविष्यवाणी! PM मोदी भारतीय राजनीति की सबसे बड़ी जीत दर्ज करेंगे

PM Modi Majority: ‘विकसित भारत 2047’ के लक्ष्य पर विशेष चर्चा लोकसभा चुनाव 2024 का…

3 months ago

Baazigar 2 के लिए हो जाएँ तैयार! इस एक्टर की होगी एंट्री.!

Baazigar 2 sequel: 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाजीगर' आज भी…

4 months ago

ये सरकारी कंपनी FREE में लगा रहा डिश TV! अब रिचार्ज का झंझट ख़त्म.!

DD Free Dish DTH: आप हर महीने Dish TV रिचार्ज की चिंता से परेशान हैं?…

4 months ago

Google Pay ने यूजर्स की कर दी मौज! बैंक अकाउंट से नहीं कटेंगे पैसे और हो जाएगी पेमेंट…

Google Pay New feature: डिजिटल भुगतान के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी Google Pay…

4 months ago