17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

बेंगलुरु: Rapido ड्राइवर शाहबुद्दीन ने दोस्त के साथ मिलकर महिला सवारी से किया गैंगरेप! ऐसे बनाया था प्लान..

आज कल के समय में हर कोई एक ट्रेवल करने के लिए उबर ओला या रैपिडो का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन क्या आपने सोचा है कि इससी ट्रेवल करने से कहीं आपके साथ गलत तो नहीं हो जाएगा. जी हाँ ऐसा ही हुआ है. जहां पर ‘बाइक टैक्सी’ बुक करना एक लड़की के लिए भारी पड़ गया. बेंगलुरु में बाइक टैक्सी चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती के साथ उस समय दुष्कर्म किया, जब पीड़िता ने कहीं जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी. पुलिस ने मंगलवार को इस घटना को लेकर जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में हुई. एक पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है.

बेंगलुरु पुलिस ने कही ये बात

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने कहा, ‘‘युवती ने एक मित्र के घर से दूसरे मित्र के पास जाने के लिए ‘रेपीडो’ से टैक्सी सेवा बुक की थी. रास्ते में चालक मौके का फायदा उठाकर पीड़िता को अपने स्थान पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया. अपराध के दौरान एक महिला भी मौके पर मौजूद थी.’’

Read More: “हमारी बहन के 35टुकड़े किए,10 मिनट दे दो, हम 70 कर देंगे” सुबह से तलवार लेकर बैठे थे! ये थी तैयारी..

ये है पूरा मामला

घटना नीलाद्रि नगर की है. केरल निवासी 22 वर्षीया पीड़िता BBA की छात्रा है और बेंगलुरु में एक डिजिटल प्लेटफार्म पर काम करती है. पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की ने बताया है कि 25 नवम्बर 2022 को वो अपने एक दोस्त के घर पर थी. आधी रात के बाद उसने अपने एक और दोस्त के घर जाने के लिए रैपिडो एप से बाईक बुक की. आरोप है कि इस दौरान रैपडो चला रहा शहाबुद्दीन लड़की को अपने साथ अपने घर पर ले गया. यहाँ उसने अपने एक अन्य दोस्त अराफात के साथ पीड़िता से दुष्कर्म किया. अराफात की मोबाईल रिपेयरिंग की दुकान बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना के अगले दिन लड़की को अपने साथ गलत होने का आभास हुआ. लड़की ने सेंत जोन्स अस्पताल में अपना इलाज करवाया और रविवार को इसकी शिकायत पुलिस में की. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपितों का पुराना रिकॉर्ड भी खँगाल रही है. रैपिडो ने इस घटना पर दुःख जताते हुए पीड़िता के साथ अपनी सहानभूति जताई है. रैपिडो कम्पनी ने पुलिस जाँच में भी पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया है.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles