14.8 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Nokia Venom Smartphone: शानदार फीचर से लैश है ये nokia का ट्रांसपैरेंट फ़ोन!

Nokia Venom Smartphone: जानें nokia का ये फोन क्यों है चर्चा में ..

साउथ कोरिया की टेक giant Nokia ने अब एक नया फ़ोन (Nokia Venom Smartphone) बाज़ार में उतार दिया हैइ! समें 16GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ Transparent Screen वाला 5G की सुविधा है!

भारत में मोबाइल क्रांति आने के बाद सबसे Nokia ने ही भारत ले लोगों के दिलों पर राज किया! भले ही ज़माना बदल गया हो लेकिन Nokia की पैठ आज भी लोगों में है! Most trusted brand की श्रेणी में यह कम्पनी आज भी बनी हुई है! यह कंपनी आज से नहीं बल्कि काफी लंबे समय से मोबाइल तकनीकि में अपने पैर जमाये हुये है!

वह समय सभी को याद होगा जब उस समय की-पैड वाले नोकिया के मोबाइल चलते थे, उस समय में की-पैड वाले मोबाइल का भी खूब जमाना था! जिसके पास नोकिया का एक की-पैड वाला ही मोबाइल क्यों ना हो उसकी सामने वाले के पास बड़ी इज्जत बन जाती थी!

Smartphone के इस युग में नोकिया ने भी अपने आप में बदलाव किया और एक से बढ़कर (Nokia Venom Smartphone) एक स्मार्टफोन बनाने शुरू कर दिये!

Nokia Venom Smartphone: जानें nokia के इस फोन में क्या है खासियत..

ये भी देखें: Valentine Day पर अपने बेस्ट फ्रैंड को दें ये शानदार Vivo V26 Pro फीचर वाला मोबाईल, दाम भी काफी कम

Nokia Venom Smartphone: शानदार फीचर से लैश है ये nokia का ट्रांसपैरेंट फ़ोन!
Nokia Venom Smartphone: शानदार फीचर से लैश है ये nokia का ट्रांसपैरेंट फ़ोन!

तो आज हम Nokia के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Venom Smartphone है! नोकिया का यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जिसमें बेहतर रैम क्वालिटी के साथ अच्छा बैटरी बेकअप भी मिल रहा है!

16GB RAM और 6500mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ यह आपके uses के लिए perfect है! (Nokia Venom Smartphone) स्मार्टफोन लंबी बैटरी लाइफ और दमदार हार्डवेयर के साथ रिलीज होने वाला है!

Nokia Venom Smartphone: nokia के इस फ़ोन में कैमरा ला अस्तर क्या है..

Nokia Venom Smartphone कैमरा क्वाड 108MP + 20MP + 16MP + 5MP लेंस और एक 48MP फ्रंट-फेसिंग शूटर पैक करता है! बैटरी की बात करें तो नोकिया फोन में 6500 एमएएच का एनर्जी सेल है, स्टोरेज के लिए, नोकिया हैंडसेट 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB/512GB इनबिल्ट स्टोरेज (1TB तक एक्सपेंडेबल) के साथ आता है!

Nokia Venom Smartphone के इस स्मार्टफोन में 4K resolution के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED स्क्रीन भी है! हार्डवेयर-वार, नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट का उपयोग करता है! सॉफ्टवेयर की बात करें तो नोकिया मॉन्स्टर Android 12 पर चलता है! इस फ़ोन ये बात सबसे है खास बनती है 1TB तक एक्सपेंडेबल के साथ आता है! विशेष जानकारी के लिए कम्पनी के website पर ज़रूर जाएँ!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles