17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Muslim Girl: तिन साल से विधवा थी सुल्ताना,हिन्दू लड़के से की शादी तो मामा ने लड़के को मार डाला!

Muslim Girl: झारखंड के कोडरमा से एक विचलित कर देने वाली ख़बर आयी है। बताया जा रहा है कि वहाँ एक विधवा मुस्लिम महिला ने बच्चों की परवरिश के लिए दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ ही महिनों के बाद उसके पति की ह त या दी गई। मुस्लिम महिला का अरोप है कि उसके मामा ने ही उसके पति की हत्या की है।

 

कोडरमा के डोमचांच की रहने वाली सुल्ताना ने बच्चों के पालन-पोषण की खातिर हिंदू युवक से शादी की। बेटी के इस फैसले से परिवार को कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन सुल्ताना के मुंह बोले मामा ने सा ^जिश कर उसके पति की ह त या कर दी।

 

अभी तक कि जानकारी के अनुसार, मुस्लिम महिला (Muslim Girl)ने अपने पति की मृत्यु के बाद 3 साल तक जैसे तैसे विधवा जिंदगी जी। आख़िरकार, अपने दो बच्चों के परवरिश की खातिर उसने घनश्याम दास से विवाह किया, कोर्ट मैरिज भी की। लेकिन मुस्लिम होते हुए भी सुल्ताना का हिंदू लड़के से शादी करना गांव वालों और खासकर उसके मामा सुलेमान को नागवार गुजरा। सुल्ताना के मुताबिक 13 दिसंबर को उसके मामा सुलेमान ने उसके पति को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

Also Read It: Love Jihad का एक और दिल दहला देने वाला मामल आया सामने,वीडियो देख कांप जाएगी रूह

Muslim Girl: तिन साल से विधवा थी सुल्ताना,हिन्दू लड़के से की शादी तो मामा ने लड़के को मार डाला!
Muslim Girl: तिन साल से विधवा थी सुल्ताना,हिन्दू लड़के से की शादी तो मामा ने लड़के को मार डाला!

वहीं पीड़ित महिला (Muslim Girl) सुल्ताना की मां ने बताया है कि सुलेमान को सुल्ताना का किसी हिंदू लड़के से शादी करना पसंद नहीं था। दूसरी शादी के बाद 10 महीने तक सब कुछ ठीक रहा। लेकिन, शादी के वक्त सुलेमान द्वारा दी गई धमकी अब हकीकत में बदल गई है।

 

अब आलम यह है कि सुल्ताना न्याय की गुहार लगाते हुए थाने से लेकर एसपी कार्यालय तक का चक्कर लगा रही है। सुल्ताना के दूसरे पति की मौत के बाद उसके बयान पर डोमचांच थाने में हत्या की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस की जांच भी चल रही है। SDPO के नेतृत्व में भी निगरानी की जा रही है। एसपी अनुदीप सिंह ने कहा कि रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles