16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Miya Khalifa अब बिच सड़क भी चिल्लाने लगीं Video वायरल !

Mia Khalifa: एक ऐसा नाम जो एक विशेष फ़िल्म industry से ताल्लुक़ रखती है!

आए दिन किसी न किसी वज़ह से वह सुर्ख़ियों में रहती है। लेबनान में जन्मी और पली बढ़ी मिया सन 2000 में अमेरिका में परिवार समेत बस गयी थी। बता दें कि मिया ने x श्रेणी की फ़िल्मों में काम किया है।

अब social media पर मिया (Miya khalifa) का video काफ़ी viral हो रहा है। Video में एक यहूदी (Yahudi) महिला के साथ उसकी बहस को देखा जा सकता है। विडीओ के एक अंश में मिया उस महिला को यह कहते दिखती है कि ‘मेरे पास मत आओ तुम्हारी साँसों से बदबू आ रही है’। यह विडीओ मिया ने खुद बनाया है जिसको बाद में social media पर पोस्ट कर अपने आप को बे गुनाह साबित कर रही है।

Social Media पर viral इस video में मिया बता रही है:

Also Read It: Bollywood News: मुस्लिम से हिंदू नाम रखकर इंडस्ट्री पर छाई यह अभिनेत्रियां

Miya Khalifa अब बिच सड़क भी चिल्लाने लगीं Video वायरल !
Miya Khalifa अब बिच सड़क भी चिल्लाने लगीं Video वायरल !

ये भी देखें : Video: शॉलओढ़े स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे कपल,लोगों ने बुला ली पुलिस

कि किसी Convention Center के बाहर एक महिला ने उसका पीछा किया और गालियाँ दी। जबकि video में दिख रहा है कि वह महिला बार बार मिया के क़रीब आती है और अपना परिचय देती है। वैसे adult श्रेणी की इस अदाकारा की विश्वसनीयता कितनी है ये तो लोगों को ही तय करना है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले साल से जारी हमास (Hamas) और Israel के बीच का संघर्ष अभी भी जारी है। तो यहाँ भी मिया ने अपनी भावना खुले तौर पर ज़ाहिर की थी। उन्होंने खुले तौर पर फ़िलिस्तीनी समूह का समर्थन किया और उसके समर्थन में कई पोस्ट भी किए। वहीं मिया ने कभी भी उनकी ओर से की गयी बर्बरता के बारे में खुल कर कुछ नहीं कहा है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles