17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Asad Encounter : माफिया अतीक बेटे असद के जनाजे में शामिल न होने पर भड़का..

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के झाँसी में उमेशपाल हत्याकांड में फरार चल रहे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया था। उत्तर प्रदेश पुलिस की तरह से शुरू में इनपर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया था ,बाद में इनाम की राशि को बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया गया था।

जनाज़े में शामिल नही हो सके अतीक- शाइस्ता

कल कोर्ट बंद रहने की वजह से माफिया अतीक अहमद की अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल होने की अर्ज़ी नहीं लग पायी थी. आज सुबह कोर्ट में अतीक के वकील के माध्यम से अर्ज़ी लगायी गयी थी. अतीक के वकील ने मीडिया को बताया  कोर्ट से परमीशन मिलने से पहले ही सुपुर्द ए-खाक की रस्म पूरी हो गयी है, प्रशासन की तरफ से हमे कोई शिकायत नहीं है. बेटे के जनाजे में शामिल न होने पर लॉकअप में भड़का माफिया अतीक। पुलिस से कहा- जनाजे में जाना अधिकार, मेरे परिवार को खत्म करने की कोशिश. पुलिस की तरफ से कहा गया ये सब कोर्ट के हाथ में हैं, हम इसमें कुछ नहीं कर सकते है.

शनिवार की सुबह झांसी से पुलिस की निगरानी में असद अहमद  और गुलाम के शव को पोस्टमार्टम के बाद प्रयागराज लाया गया है। गुलाम के शव को सुपुर्द-ए-खाक के लिए दूसरी जगह ले जाया गया है। अतीक के घर के बाहर लोगों की भीड़ के साथ भारी फोर्स तैनात किया गया , अतीक के घर के आसपास ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है। लोगों से अपने घरों में रहने की अपील करते हुए पुलिस ने सड़क से भीड़ को हटा दिया है. असद का शव उसके परिवार को सौंपा दिया है। कब्रिस्तान के आसपास कड़ी सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गयी है. क्रबिस्तान में जाने वालों की निगरानी की जा रही है। असद का शव सीधे कब्रिस्तान पहुंचा। असद की मां शाइस्ता बेटे के जनाजे में नहीं हुई शामिल। एसपी, क्राइम, प्रयागराज सतीश चंद्र के मुताबिक परिवार के 20-25 करीबियों की उपस्तिथि में असद के नाना ने सुपुर्द-ए-खाक की क्रिया को पूरा कराया हैं.

अतीक –असलम पर UAPA लगाने की तैयारी

माफिया अतीक अहमद और असलम की मुश्किलें बढ़ने वाली है पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से ड्रोन द्वारा असलहा तस्करी को लेकर उत्तर प्रदेश ATS की टीम अतीक और अशरफ से पूछताछ करेगी. 6 अधिकारी धूमनगंज थाने पहुंचे हैं। दोनों भाईयो पर बड़े एक्शन की तैयारी चल रही हैं. यूपी STF ने अतीक के घर छापेमारी में बरामद नगदी मामले में बड़ा खुलासा किया है कि उमेशपाल की हत्या से 2 दिन पहले लखनऊ के बिल्डर ने अतीक के बेटे को दिए थे 80 लाख रुपए। अतीक और अशरफ से पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर अतीक के 11 ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी ।बताया जा रहा है कि माफिया अतीक अपनी चालाकियों से बाज़ नहीं आ रहा हैं. अतीक पूछताछ के दौरान पुलिस के सवालों से बचने की कोशिश कर रहा है। सिर्फ हां, ना में दे रहा जवाब। अतीक ने कहा, फर्जी सबूत गढ़े गए, कोर्ट में सच सामने आएगा.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles