17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

होश में आते ही Raju Srivastav ने कही ये बड़ी बात, सुनकर निकले सबके आंसू

देश के मशहूर कॉमेडियन(Comedian) राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastav) की हाल ही में हालत काफी ख़राब हो गई थी जिसके बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे और लगातार उनके स्वास्थ के लिए दुआएं मांग रहे हैं. हमने आपको बताया था कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है और उनके परिवार के सदस्यों ने भी इस बात की पुष्ठि की थी कि राजू श्रीवास्तव धीरे धीरे अब ठीक हो रहे हैं. अब राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले इस समय बहुत खुश नज़र आ रहे हैं और उनके फैंस के चेहरे पर भी खुशी दिख रही है. वैसे बात ही ऐसी है की हर कोई इसे सुनकर खुश ही होगा. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि ख़ुशी का कारन क्या है? राजू श्रीवास्तव ने होश में आने के बाद सबसे पहले किससे बात की और क्या? आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.  राजू श्रीवास्तव के साथ रूम शेयर कर चुके और उनके खास दोस्त अशोक मिश्रा ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ के बारे में खास जानकारी दी है.

राजू के दोस्त ने कही ये बात

उनके दोस्त का कहना है कि – ‘कल रात हम सभी कॉमेडियन दोस्त अंधेरी में एक साथ बैठे हुए थे. देर रात तक राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर हम लोग काफी चिंतित भी थे. करीब रात के 2 बजे तक हम सभी प्रार्थना ही कर रहे थे कि हमारे भाई जल्दी से ठीक हो जाएं.’ इसी के साथ राजू श्रीवास्तव के दोस्त ने यह भी बताया कि, ‘मैं रात 3 बजे सोया था. मुझे नींद में राजू भाई के साले साहब आशीष श्रीवास्तव जी का कॉल आया, मेरी आंख उसी फोन से खुलीं.’ आशीष ने हंसते हुए कहा उठो अशोक कितना सो रहे हो. मुझे अजीब लगा कि राजू भाई बीमार हैं और ये अस्पताल से मुझसे ऐसे बात क्यों कर रहे हैं. फिर आशीष ने आगे कहा- तुम कब तक सोओगे, क्योंकि तुम्हारा भाई तो उठ गया. इसी के साथ अशोक मिश्रा ने बताया- राजू भाई के होश में आने की खबर सुनकर मैं हैरान हो गया और खुशी से उछल पड़ा.

होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने कही ये बात

राजू श्रीवास्तव ने दोस्त ने कहा कि , उन्होंने जैसे ही आंखें खोलीं, तो भाभी जी ने इशारे से यह जानना चाहा कि क्या राजू समझ पा रहे हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? राजू भाई ने वो भी इंडिकेट किया. ‘देखिए उन्होंने इतने दिनों से कुछ खाया पीया नहीं है और न ही शरीर में जान है और न कुछ बोल पा रहे हैं. उनके मुंह से एक लड़खड़ाती आवाज सी निकली कि ‘हां, मैं ठीक हूं.’ उनका लिप्स मूवमेंट हुआ है, अब इतने दिनों से भूखे हैं, तो वो कैसे ही बोल पाएंगे. उसके बाद भाभीजी ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी थी. उन्होंने आकर उनका हाल पूछा. फिलहाल राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है.

 

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles