15 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

AR Rahman on The Kerala Story: The Kerala Story से AR रहमान को लगी मिर्ची.? कर दिया ऐसा वीडियो शेयर..

AR Rahman on  The Kerala Story:  5 may को विवादों के बावजूद द केरला स्टोरी रिलीज़ हो चुकी है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म को मिले जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. कई लोग इस फिल्म के पक्ष में है और इसकी तुलना द कश्मीर फाइल्स से कर रहे हैं. वहीँ कई लोग इसे एजेंडा भी बता रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. कर्नाटक चुनाव के लिए प्रचार कर रहे मोदी ने इस फिल्म के बारे में कहा कि “यह हिंदुस्तान के एक राज्य के आतंक की कहानी है.
तमाम विवादों के बावजूद मशहूर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस वीडियो में दिखाया गया है की कैसे एक हिन्दू जोड़ा केरला के एक मस्जिद में शादी करता है.

ए आर रहमान ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा कि “ब्रेवो…मानवता सबसे बड़ी चीज होती है…और ये किसी भी चीज में बंधी नहीं होती.” वहीँ इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है एक और केरल स्टोरी.

क्या है वीडियो  में 

AR Rahman on  The Kerala Story: इस वीडियो में दिखाया गया है कि पैसों की तंगी की वजह से एक हिन्दू महिला शादी का खर्च नहीं उठा सकती है. वो मस्जिद कमिटी में जाकर उनसे मदद मांगती है. मस्जिद कमिटी वाले उस महिला की लड़की के शादी का पूरा खर्चा उठाते हैं. लड़की की शादी कर उसे विदा भी करते हैं.

फिल्म 5 मई को ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अदा शर्मा शालिनी उन्नीकृष्णन के रोल में है जो धर्म परिवर्तन कर फातिमा बन जाती हैं. उनके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी,सोनिया बानी और सिद्धी इदनानी भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है जबकि प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं. हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ठीक ‘द कश्मीर फाइल्स’की तरह इसके बैन की मांग भी शुरू हो गई थी.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles