16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Shahrukh Khan के पोस्टर को जलाने के बाद परमहंस आचार्य ने एक्टर का किया तेरहवीं संस्कार…

Shahrukh Khan की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा. आए दिन इसको लेकर एक नया विवाद छिड़ता हुआ दिख रहा है. आम जनता से लेकर संतों और नेताओं ने इसका कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया है. हाल ही में हमने आपको बताया था कि कैसे ‘पठान’ का विरोध करते हुए संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा था कि वह शाहरुख खान की चमड़ी उधेड़ देंगे और उन्हें जिंदा जला देंगे.अब उन्होंने एक बार ऐसा कुछ किया जिसको लेकर परमहंस और किंग खान दुबारा चर्चा में आ गए हैं. दरअसल परमहंस ने अभिनेता शाहरुख खान का तेरहवीं संस्कार किया है. उन्होंने अपने कुछ बाल संतो के साथ सड़क पर मटकी को फोड़ा, और बाकायदा वैदिक मंत्रोच्चार भी किया.

परमहंसाचार्य ने कहा कि 13 दिन पहले उन्होंने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया था. 13 दिन के बाद तेरहवीं होता है. इसलिए आज तेरहवीं संस्कार कर रहे हैं. उनका कहना है कि ‘पठान’ फिल्म में दर्शाए गए दृश्य को लेकर ये किया गया है.

 

Shahrukh Khan अलकायदा की करता है फंडिंग-परमहंस

परमहंस दास ने कहा कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में भगवा रंग का अपमान किया गया है. इससे संत समाज में नाराजगी है. उन्होंने बताया कि शाहरुख खान अलकायिदा की फंडिंग करता है। उनका नाम अमेरिका की खुफिया लिस्ट में दर्ज है.शाहरुख खान देश विरोधी गतिविधियों को संचालित करता है. इसलिए शाहरुख खान की फिल्म पठान का बॉयकॉट करना चाहिए.तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंसाचार्य अपने बयानों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया के सुर्खियों पर बने रहते हैं. ये कई तरह के विवाद बयान भी दे चुके हैं.

Shahrukh Khan

Read More: ‘Shahrukh Khan की चमड़ी उधेड़ कर….’, संत जगतगुरु परमहंस ने एक्टर को दी ये धमकी….

पहले भी परमहंस ने एक्टर को दी थी धमकी

इससे पहले भी परमहंस आचार्य ने एक्टर को धमकी दी थी. परमहंस ने कहा था कि,‘फिल्म पठान में भगवा रंग का अपमान किया है और ऐसा इसलिए किया गया ताकि हिंदुओं की भावनाएं आहत हों. पैसा कमाने के लिए लोगों ने धंधा बना लिया है. इसलिए आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है और मैं ढूंढ रहा हूं जिस दिन शाहरुख खान मिल गया उस जिहादी की चमड़ी उधेड़ कर जिंदा जला दूंगा.’

 

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles