18.9 C
New York
Friday, September 13, 2024

Buy now

UP News: The Kerala Story फिल्म को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान ,दर्शकों में ख़ुशी की लहर ….

UP News: द केरला स्टोरी रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म रिलीज होने के पहले से ही विवादो में घिरी हुई है. हालांकि विवादों के बाद भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 35 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

इस फिल्म को लेकर लोग इंटरनेट पर दो हिस्सो में बंट गए हैं. एक तरफ कई लोग इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर लोग इस फिल्म को प्रोपोगंडा बता रहे हैं. लोगों के साथ साथ राज्य सरकारों का भी यही हाल है. एक ओर भाजपा सरकार द्वारा इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है. हम इस चीज का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री ने खुद इस फिल्म का समर्थन किया है.

इन दो राज्यों में टैक्स फ्री 

UP News: सबसे पहले इस मूवी को मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया. उनके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. एक ओर जहां इस फिल्म को राज्य सरकारें टैक्स फ्री कर रहीं है वहीं दूसरी ओर कुछ राज्य सरकारों ने इसे बैन भी कर दिया है. सबसे पहले इस मूवी को तमिलनाडु की सरकार ने  बैन किया. 8 मई को ममता सरकार ने भी सुरक्षा का हवाला देते हुए इस मूवी को बैन कर दिया है.

लेफ्टिस्ट गैंग द्वारा केरल में भी इस मूवी को बैन करने की मांग की गई थी. लेकिन केरला हाई कोर्ट ने इस मूवी को बैन करने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें- Bajrang Dal: द केरला स्टोरी के समर्थन में लगाया था स्टेटस,मिली सर तन से जुदा की धमकी.पढ़ें ये रिपोर्ट

इस फिल्म की कहानी तीन महिलाओं की कहानियों पर आधारित है. इन तीनो महिलाओं का धर्मपरिवर्तन करा, उन्हें ISIS में सेक्स स्लेव या आतंकवादी गतिविधियों  में शामिल होने के लिए सीरिया या अफगानिस्तान में भेज दिया जाता है.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमला का प्रदर्शन कर रही है.इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 8  करोड़ का बिज़नस किया था. दूसरे दिन इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 11 करोड़ रहा. वहीँ तीसरे दिन इस फिल्म ने लगभग 15 करोड़ रूपए की कमाई की है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles