21.6 C
New York
Friday, September 20, 2024

Buy now

Kangana Ranaut On The Kerala Story: कंगना रनौत की ये बात सुनकर क्यों कुछ लोगों को हो सकती है सीने में जलन,जानने के लिए ये स्टोरी पढ़ें …

Kangana Ranaut On The Kerala Story: “द केरला स्टोरी” का ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है तब से देश भर में इस फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. कई लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को अपना समर्थन दे रहे हैं. वहीँ कुछ लोग इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं. एक ओर प्रधानमंत्री इस फिल्म की तारीफ़ करते हैं तो दूसरी तरफ कुछ मुस्लिम संगठन इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए कोर्ट पहुँच जाता है. इस फिल्म के बारे में मशहूर बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

क्या कहा कंगना रनौत ने

Kangana Ranaut On The Kerala Story:एबीपी के एक कार्यक्रम में  कंगना ने कहा कि “जिस किसी को भी फिल्म से हमला महसूस होता है वह ‘आतंकवादी’है. कंगना ने आगे कहा कि ने कहा, “देखिए,  मैंने फिल्म नहीं देखी है, लेकिन इसे रोकने के लिए बहुत प्रयास किए गए हैं. वो आगे कहती है कि हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर बैन नहीं लगाया जा सकता. मुझे लगता है कि यह आईएसआईएस को छोड़कर किसी को भी खराब रोशनी में नहीं दिखा रहा है,है ना? अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था हाई कोर्ट ऐसा कह रही है तो वे सही कह रही है. आईएसआईएस एक आतंकी संगठन है. ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें आतंकवादी कह रहा हूं; हमारे देश,गृह मंत्रालय (गृह मंत्रालय) और अन्य देशों ने भी उनके बारे में ऐसा कहा है.”

यह भी पढ़ें-AR Rahman on The Kerala Story: The Kerala Story से AR रहमान को लगी मिर्ची.? कर दिया ऐसा वीडियो शेयर..

संख्या मायने नहीं रखती है 

Kangana Ranaut On The Kerala Story: फिल्म को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब इसके ट्रेलर ने दावा किया कि केरल की 32,000 महिलाएं लापता हो गईं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं. इस बयान ने एक गरमागरम राजनीतिक बहस छेड़ दी और कई नेताओं ने दावे की सत्यता पर सवाल उठाया. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि फिल्म झूठा प्रचार करती है. ट्रेलर को बदलते हुए यह बताया गया कि फिल्म तीन महिलाओं की कहानी पर आधारित है. हालांकि निर्देशक ने कहा है कि संख्या मायने नहीं रखती है. नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान, सेन ने कहा, “क्या आपको लगता है कि संख्या वास्तव में मायने रखती है? 32,000 संख्या एक मनमानी संख्या है. यह तथ्यों पर आधारित है.” फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी हैं.

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles