16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Shahrukh Khan अगर होते हिंदू, तो ये होता उनका नाम! किंग खान ने खुद दिया जवाब…

Shahrukh Khan की कमबैक फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर विवाद हो रहा है. शाहरुख और दीपिका की फिल्म पर अश्लीलता फैलाने आरोप लगा है. धार्मिक संगठनों ने पठान को बायकॉट करने की बात की है और इसी विवाद के बीच शाहरुख खान का धर्म को लेकर एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan अगर होते हिंदू

शाहरुख खान का बयान एक पुराने इंटरव्यू का है. इंटरव्यू के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि अगर वो हिंदू होते या उनका नाम कुछ और होता तो क्या उनके लिए चीजेंअलग होती? शाहरुख से कहा गया – आप एक अच्छे मुस्लिम हैं. लेकिन अगर आपका नाम SK से शेखर कृष्णहोता. इसपर शाहरुख बीच में बोलते हैं-शेखर कृष्ण नहीं,SRK यानी शेखर राधा कृष्ण. इसके बाद शाहरुख ने अपने जवाब से फैंस के दिल जीत लिए.

किंग खान ने कहा अगर वो हिंदू होते या फिर उनका नाम शेखर राधा कृष्ण होता तो तब भी वो ऐसे ही होते और हर चीज उनके लिए ऐसी ही होती. शाहरुख ने कहा- मुझे नहीं लगता कि कुछ अलग होता. मुझे लगता है कि आर्टिस्ट में वो टेंडेंसी होती है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि वो किस कम्युनिटी और किस सेक्टर से हैं. आप उनकी आर्ट को या तो पसंद करते हैं या नहीं करते हैं. आप मुझे किसी भी नाम से पुकारते मैं इतना ही स्वीट होता.

https://twitter.com/KnightOfEden_/status/1602658957742723074?s=20&t=l69-hT8Rya5jY6WhxTMEBg

Read More: Shahrukh Khan के पास है इतनी दौलत! किंग खान की टोटल नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे आपके होश…

किंग खान के जवाब ने जीता लोगों का दिल

शाहरुख ने चेहरे पर फुल स्माइल के साथ इतनी खूबसूरती से जवाब दिया कि दिल जीत लिया है. अब पठान पर हो रहे विवाद के बीच धर्म को लेकर शाहरुख का ये पुराना बयान एक बार फिर से चर्चा में है. किंग खान का ये अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं अगर पठान की बात करें तो फिल्म का बेशर्म रंग गाना रिलीज होते ही इसपर विवाद छिड़ गया है. गाने में दीपिका के ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनने पर धार्मिक संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि बेशर्म रंग गाने पर केसरी रंग की बिकिनी पहनना भगवा का अपमान करना है. ऐसे में कई लोग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles