17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

गदर 2 का पहला गाना हुआ रिलीज! जुबिन नौटियाल ने गया ये गाना…….!

गदर एक एक प्रेम कथा बॉलीवुड की एक ऐसे मूवी है जिसे देखकर आज भी उसके फैंस उतना ही प्यार देते हैं. इंडियन सिनेमा के इतिहास के पन्नों पर अपनी छाप छोड़ देने वाली साल 2001 में रिलीज ऐक्शन ड्रामा फ़िल्म गदर एक प्रेम कथा. ये इंडियन सिनेमा की ऐसी मूवी थी जिसने सारे पुराने रिकॉर्ड को तहस नहस कर दिया था और अब एक बार फिर इतिहास खुद को दोहराया जा रहा है.

जहाँ हमे एक बार फिर इसी मूवी गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल देखने के लिए मिलेगा जो कि होगा ग़दर 2. और इस फिल्म के लिए फैंस की बेताबी किस कदर है उसे शब्दों में बताया नहीं जा सकता और अगर आप भी उन्हीं में से एक है.

गदर 2 जुबिन नौटियाल गाएंगे गाना

गदर 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी ये बात को कन्फर्म किया था कि इस मूवी के लिए कई सारे रोमेंटिक सॉन्ग को रिकॉड किया जा चुका है. जिनमें से कुछ साँग ओरिजिनल होंगे तो इनमें से कुछ मूवी गदर के सॉन्ग्स भी रखे गए हैं.

जैसा कि हम सभी को पता है कि मूवी गदर में भी कई सारे सुपरहिट ट्रैक्स रखे गए थे जैसे की घर आजा परदेशी, मैं निकला गड्डी लेके और मुसाफिर जाने वाले और अब हमें इन्हीं सब सॉन्ग का एक रिक्रिएट वर्जन इस अपकमिंग मूवी ग़दर 2 मूवी में देखने के लिए मिलेगा.

Read More: Pooja Chopra ने शेयर किया दर्दनाक किस्सा! बोलीं- ‘पैदा होते ही मुझे मार डालना चाहते थे पापा, मां ने घर छोड़कर पाला…

फिल्म में होंगे ओरिजिनल सॉन्ग

इसके अलावा इस मूवी में कुछ ओरिजिनल सॉन्ग भी होंगे जिनमें जुबिन नौटियाल अपनी आवाज देंगे. ऐसी खबरें भी सामने निकल के आ चुकी है. फिलहाल अगर बात करें इस मूवी की, तो बताना चाहेंगे कि इस मूवी में हमें पुराने सितारे जैसे कि सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीडिंग कास्ट के रूप में नजर आयेंगे.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles