17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

CBI का बड़ा खुलासा! सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत की ये है वजह…

CBI काफी लंबे वक़्त ने दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के मौत की वजह की गुत्थी को सुलझा रहे हैं. क्यूंकि जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तब से कई ऐसे सवाल है जिनकी चर्चा हर रोज़ होती है. उनमे से एक चर्चा इस बात की होती है कि सुशांत की मैनेजर दिशा की मौत आखिर कैसे हुई थी. अब इसको लेकर सीबीआई ने एक बड़ा खुलासा किया है. जांच एजेंसी के मुताबिक़, दिशा की ना हत्या हुई थी और ना ही उन्होंने ख़ुदकुशी की थी, बल्कि उनकी मौत शराब के नशे में बैलेंस बिगड़ने के चलते गिरने से हुई थी. CBI ने दिशा मामले में अलग से केस रजिस्टर्ड नहीं किया था, बल्कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से इसे जोड़ते हुए मामले की जांच की है.

नशे में हुई थी दिशा की मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, CBI जांच में खुलासा हुआ है कि मौत के वक्त दिशा शराब के नशे में थीं. इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और वे 14वें से गिर गईं. बता दें कि 2020 में 8 और 9 जून की दरमियानी रात मुंबई के मलाड इलाके में स्थित गैलेक्सी रीजेंट नाम की बिल्डिंग के 14वें माले से गिरने की वजह से दिशा सालियान की मौत हो गई थी. इसके ठीक 5 दिन बाद 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की लाश बांद्रा स्थित उनके किराए के घर के बेडरूम में मिली थी. CBI सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को सुसाइड का केस मान रही है और क्लोजर रिपोर्ट देने से पहले इसकी जांच ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के एंगल से कर रही है.

CBI ने दी ये जानकारी

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में CBI के एक सीनियर ऑफिसर ने नाम ना छापने की शर्त पर मामले के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने कहा, “चूंकि दिशा सालियान के मामले में गंभीर आरोप लगाए गए थे और दावा किया जा रहा था कि दोनों मौतें आपस में जुड़ी हुई हैं. क्योंकि दिशा सालियान कुछ वक्त तक सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही थीं. जांच में पता चला कि दिशा सालियान अपने जन्मदिन पर अपने घर में गेट-टू-गेदर ऑर्गेनाइज कर रही थीं और 8 जून की पार्टी इसी का हिस्सा थी. हालांकि, उस रात दिशा ने शराब पी, जिसके चलते उनका बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर पड़ीं.”

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles