22.2 C
New York
Friday, September 13, 2024

Buy now

Adah Sharma accident: The Kerala Story की अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, ट्विटर पर उन्होंने अपने बारे में दी ये जानकारी ..

Adah Sharma accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 14 मई को अदा का एक्सीडेंट हो गया. आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक भी उसी गाड़ी में बैठे थे. एक्सीडेंट में सुदीप्तो सेन भी घायल हो गए. 14 मई को अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया. अदा ने अपने प्रशंसकों को ‘चिंता न करने’ के लिए कहा और ट्वीट किया, “मैं ठीक हूं दोस्तों. हमारे दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं. पूरी टीम,हम सभी ठीक हैं,यह कुछ भी गंभीर नहीं है,कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता करने के लिए धन्यवाद.”

हिन्दू एकता यात्रा में शामिल होना था.

Adah Sharma accident: आपको बता दें कि द केरल स्टोरी की टीम को करीमनगर में हिंदू एकता यात्रा में शामिल होना था. लेकिन उनके सड़क हादसे का शिकार होने के बाद कार्यक्रम रद्द कर दिया गया.

यह भी पढ़ें-Kerala News: केरल के मलप्पुरम जिले में जिहादियों द्वारा मॉबलिंचिंग – मोहम्मद अफसल, फाजिल शरदुद्दीन सहित नौ शांतिदूत गिरफ्तार …
कथित तौर पर, अदा शर्मा को उनकी नवीनतम फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन वाले उद्यम को राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है.विरोध करने वालों ने दावा किया है कि यह फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है, और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाती है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी.

यह फिल्म 5 मई को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रूपए कमाए थे. इस फिल्म ने अबतक 112 करोड़ रूपए से अधिक कमा लिए हैं.इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी हस्तियों के फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. अक्षय कुमार की फिल सेल्फी, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा और सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles