17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

टीवी सीरियल की संस्कारी बहू श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का आरोप

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक मशहूर अभिनेत्री हैं. श्वेता तिवारी को उनकी खूबसूरती और उनके काम की वजह से इंडस्ट्री में पहचान जाता है. इन दिनों श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में हैं. टीवी के जाने माने एक्टर अभिनव कोहली के साथ उनपर मारपीट का आरोप सामने आया है टीवी एक्टर अभिनव कोहली संग कुछ साल पहले उन्होंने शादी की थी और दोनों का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की यह दूसरी शादी है इससे पहले श्वेता ने अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक तलाक दे दिया था।

शादी के कुछ समय बाद ही श्वता और अभिनव के बीच अनबन शुरू होने लगी थी जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया था लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों एकदूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए नजऱ आ रहे हैं. इस नही है कि सिर्फ श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाया है अभिनव ने भी श्वेता पर अनेक आरोप लगाए है श्वेता को लेकर अभिनव कोहली का नया स्टेटमेंट सामने आया है. जिसमें उन्होंने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

हाल ही में अभिनेता अभिनव कोहली ने अभिनेत्री श्वेता तिवारी संग टूटी शादी को लेकर कई बातों का खुलासा किया. अभिनव ने बताया कि शादी में दिक्कत तब शुरू हुई, जब श्वेता की बेटी पलक ने कहा कि वह उनके साथ नहीं रह सकती है. सिर्फ यही नहीं अभिनव कोहली का कहना है कि साल 2020 से उन्होंने अपने बेटे की शक्ल तक नहीं देखी है.

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने इस बात को माना कि उन्होंने श्वेता तिवारी को थप्पड़ भी मारा था. इंटरव्यू देते हुए अभिनव ने कहा कि उन्होंने कभी भी पीटा नहीं। उन्होंने कभी भी उनपर हाथ भी नही उठाया था. उस थप्पड़ के लिए अभिनव ने श्वेता से माफी भी मांग चुके हैं. श्वेता पर इल्जाम लगाते हुए अभिनव कहते हैं कि श्वेता की वजह से ही यह सारा कन्फयूजन बनाया हुआ है. ताकि वह यह साबित कर सके कि वह घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं. जो कि बिल्कुल सच नहीं है. अभिनव कहते हैं कि उन्होंने कभी भी महिलाओं को मारा-पीटा नहीं है.

हाल ही में श्वेता तिवारी ने भी एक बेव साइट को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने खुलकर अभिनव और खुद के रिश्ते के बारें में बात की. श्वेता ने इंटरव्यू में अभिनव पर मार-पीट का भी आरोप लगाया था. जिस पर अभिनव ने कहा कि उन्होंने कभी भी श्वेता को नहीं मारा बल्कि श्वेता ने ही उन्हें छड़ी से मारा है. अभिनव बताते हैं कि साल 2017 में उनका झगड़ा भी हुआ था।

दोनों के बीच रिश्ते इतने बिगड़ चुके थे कि दोनों को तलाक लेने पर मजबूर होना पड़ा और उन्होंने तलाक भी ले लिया। यह सिर्फ एक मामला नही है इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से घरेलू हिंसक मामले आमने आए है जिसमे एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए गए है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles