17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

आमिर खान की बेटी इरा खान बदल रही है बॉय फ्रेंड पर बॉय फ्रेंड,वेलेंटाइन डे पर कर दी ये कांड..

Aamir Khan’s daughter: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान (Aamir Khan’s daughter Ira Khan) ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया है! जी हां इरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक किया है! यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट के ऊपर वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करते हुए कुछ फोटोस भी शेयर की है!

साथ ही इरा खान ने हैंडमेड रोजेस से बना एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा है कि उसने उन्हें बनाया! यही नहीं बल्कि इरा खान ने नुपुर शिखरे सीखने की एक कैंडिड वीडियो भी शेयर की है जिसके अंदर वह फोन को पकड़े हुए हैं! और शेयर करते हुए इरा खान ने इसमें एक स्टीकर का यूज़ करते हुए लिखा कि मेरे साथ घर पर रखो?

आमिर खान की बेटी (Aamir Khan’s daughter Ira Khan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रॉमिस डे के दिन बताया कि वह नूपुर को डेट कर रही है! वहीं उन्होंने एक साथ अपनी कुछ फोटो भी शेयर करते हुए लिखा कि आपके साथ वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है! बता दें कि नूपुर के साथ इरा खान के रिलेशनशिप की खबर पिछले साल अक्टूबर महीने से ही उड़ने लग गई थी जब इरा खान ने उनके नाम का टैटू गुदवा लिया था!

वही आपको बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2019 में इरा म्यूजिक कंपोजर मिसाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थी! 23 साल की आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने ब्रेकअप को लेकर सोशल मीडिया के अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था!

हालांकि अपने पिता आमिर खान की तरह इरा खान का एक्टिंग के प्रति कोई दुकान नहीं है उन्होंने साल 2019 में डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी इरा खान ने एक प्ले को डायरेक्ट किया था नाम यूरिपिड्स मेडिया था!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles