16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

‘सुशांत जैसा हो सकता है मेरा हाल’ इस अभिनेता को है इस बड़े स्टार से खतरा, खुद किया खुलासा….!

बॉलीवुड की तरह इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री भी खूब चर्चा में है. ऐसे में बड़े कलाकारों के बीच आपसी रंजिश भी आम बात है. भोजपुरी सिनेमा से जुड़े ऐसे कई बड़े स्टार्स हैं जो हमेशा ही विवादों में घिरे रहते हैं. अब बात रंजिश की हो रही है तो इस मामले भोजपुरी सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव का मुद्दा तो हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है. जी हां, एक बार फिर से खेसारी की ओर से शेयर किया गया एक वीडियो इनकी दुश्मनी का एक बड़ा हिंट दे रहा है.

खेसारी लाल यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि इस इंडस्ट्री में वो एक आदमी के निशाने पर हैं और उन्हें कई लोग फुल सपोर्ट कर रहे हैं. खास बात ये है कि खेसारी लाल ने इस बात का दावा किया है कि उनका हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो सकता है.

खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब से हुए डिलीट

भोजपुरी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशल किया था जिसमें उन्होंने अपने दर्द के साथ अपने डर को भी बयां किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी तरक्की का सफर जमीन से शुरू किया था, इसलिए उन्हें अपनी सफलता की कीमत पता है. लेकिन, जैसे सुशांत सिंह राजपूत को सबने मिलकर परेशान किया था और नतीजा ये हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बायकॉट कर रहे हैं. वैसे ही उन्हें भी बुरी तरह से परेशान किया जा रहा है.

khesari lal yadav

Read More: होली पर खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा हो गए कुछ ज्यादा ही रोमांटिक!

पवन सिंह पर साधा निशाना

इसके आगे खेसारी लाल ने कहा कि मेरे साथ भी सुशांत की तरह हो रहा है एक आदमी ने यूट्यूब से मेरा गाना डिलीट करवा दिया है और मुझे लगातार परेशान कर रहा है. वो मेरा करियर खत्म कर देना चाहता है. हम आपको बता दें कि पिछले दिनों खेसारी लाल यादव के कई सारे गाने यूट्यूब से अचानक डिलीट हो गए हैं. खेसारी ने अपने लाइव में बिना नाम लिए पवन सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, ‘चाहे बड़का भैया’ के सपोर्ट में पूरी इंडस्ट्री ही क्यों न हो लेकिन खेसारी घबराने वाले नहीं हैं.’

 

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles