16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Bajaj Boxer 155: बजाज अपने बॉक्सर बाइक से बुलेट की छुट्टी करने को तैयार.!

Bajaj Boxer 155: बजाज बॉक्सर 155 को नए अवतार में कंपनी ने उतारने की कोशिश की है.!

भारतीय बाज़ारों में दो पहिया वाहन life line की तरह हैं! कहते हैं कि यहाँ जीवन की गति two wheelers पर निर्भर करती है! कई कम्पनियाँ हैं,जो भारत के लोगों के हिसाब से दो पहिया वाहन बनाने में महारत हासिल कर चुकीं हैं!

यहाँ बात उठती है सबसे अलग अपनी छवि बनाने वाले Royal Enfield की, तो बता दें कि इस बाइक की संरचना ही ऐसी है कि इसके heavy look के सामने कोई और बाइक टिक नहीं पाती! इसके जवाब में कई ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने डिज़ाइन में परिवर्तन करतीं रहतीं हैं! लेकिन सफलता नहीं मिलती! लेकिन अब Bajaj ने हाल ही में Boxer 155 का अनावरण किया है,जो Enfield को टक्कर देने में सक्षम लग रही है!

Bajaj Boxer 155: आइए जानते हैं बुलेट को ये टक्कर दे पाएगी या नहीं .!

Bajaj का दावा है कि इसकी आकर्षक डिज़ाइन बुलेट को भी टक्कर देने की क्षमता रखती है! अपनी विश्वसनीयता और गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध Bajaj दशकों से भारतीय दोपहिया category में एक विश्वसनीय नाम रहा है! हालाँकि कंपनी ने काफी समय से कोई स्टाइलिश बाइक पेश नहीं की है,लेकिन Boxer 155 के लॉन्च के बाद पूरी तस्वीर बदलने की उम्मीद की जा रही है!

Bajaj Boxer 155:आइए जानते हैं कि इस बाइक के Features कैसे हैं?

बता दें कि यह बाइक एक मजबूत और शक्तिशाली 148 सीसी इंजन से लैस है, जो 12 bhp की पावर और 14 एनएम के टॉर्क के साथ बेस्ट performance को तैयार है! अपने शक्तिशाली इंजन के अलावा, इस बाइक में काफ़ी attractive फ़ीचर्ज़ दिए गए हैं! इसमें डिजिटल ओडोमीटर और वन-टच स्टार्ट की विशेषता वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन शामिल है, जो काफ़ी सुविधाजनक है! इस बाइक में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं जो इसे विशेष बनाते हैं!

Also Watch It:Yamaha Handel less Bike: यामाहा की ये बाइक,आपके इशारे मात्र से चल पड़ेगी

<yoastmark class=

  • कुछ मुख्य विशेषताओं को हम यहाँ बता रहे हैं। इसका Engine 148.7cc, air-cooled, single-cylinder वाला है! साथ ही यह बाइक..
    12 BHP power,
    Torque -12.26 Nm
    Transmission 4-speed gearbox,
    Fuel Tank Capacity-11 liters,
    Digital instrument cluster,
  • LED DRLs, USB charging port, CBS आदि से लैस है!

Bajaj Boxer 155 अपने शक्तिशाली 148 सीसी इंजन के साथ, बजाज बॉक्सर 155 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे तक का प्रभावशाली माइलेज देने की उम्मीद है, जो इसे बिजली और ईंधन अर्थव्यवस्था दोनों चाहने वाले सवारों के लिए एक कुशल विकल्प बनाता है!

Bajaj Boxer 155 की कीमत वर्तमान में 1.2 लाख रुपये है!भारतीय बाजार में इस बाइक के बाद से, Bajaj Boxer 155 की तुलना रॉयल एनफील्ड और केटीएम जैसे ब्रांड से की जा रही है!अब देखना होगा कि Bajaj की यह बाइक कितना success के पाती है!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles