17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

Viral Video: शादी में दुल्हन को इस दूल्हे ने 30000 का गधा, देखें वीडियो….

Viral Video: गधे (Donkey) को दुनिया में सबसे मेहनती लेकिन मूर्ख जानवर माना जाता है. जिसकी मिसाल किसी की मूर्खता प्रदर्शित करने के लिए दी जाती है. लेकिन एक एक व्यक्ति को गधे से इतना लगाव हुआ कि उसने अपनी शादी में दुल्हन को गधा ही सरप्राइज गिफ्ट कर दिया. शुरू में तो दुल्हन इस अजीबोगरीब गिफ्ट को देखकर भौंचक्की रह गई लेकिन बाद में जब उसे पति ने ऐसा करने की वजह बताई तो उसने भी गधे को दुलार किया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video

Viral Video की पूरी कहानी

बता दें कि अजलान शाह पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर हैं. उनके कई वीडियोज वायरल हुए हैं. पिछले दिनों उन्होंने वारिशा से निकाह किया. निकाह के बाद रिसेप्शन हुआ. इस वेडिंग रिसेप्शन में अजलान ने वारिशा को उनकी पसंद का गिफ्ट दिया, जो कि एक गधे का बच्चा है. वे दोनों अब गधे के बच्चे को गोद लेने की योजना बना रहे हैं.

पाकिस्तान के एनिमल एक्टिविस्ट ने पोस्ट किया वीडियो

पाकिस्तान के रहने वाले पशु प्रेमी अजलान शाह (Azlan Shah) ने इस घटना को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने बताया कि अपनी नई नवेली दुल्हन को उन्होंने गधे का बच्चा गिफ्ट किया है. इस तरह का दिलचस्प गिफ्ट देते हुए अजलान शाह अपनी अपनी दुल्हन को कहते हैं, ‘सवाल ये है कि तोहफ़े में गधा ही क्यों दिया जा रहा है? तो इसके 2 जवाब हैं. पहला जवाब ये है कि गधे का बच्चा आप को बहुत पसंद है और दूसरा जवाब ये है कि यह दुनिया का सबसे प्यारा और मेहनती जानवर है.’

https://twitter.com/Paknewsisbest/status/1600929141867839488?s=20&t=q_XNIvKRD3LPgrboNed_HA

Read More: Viral Video: बिन बुलाए शादी में खाना खाने घुसा MBA का स्टूडेंट, पकड़े जाने पर धुलवाई प्लेटें……

पत्नी को भी पसंद है गधे के बच्चे

अपने इस दिलचस्प गिफ्ट के बारे में अजलान कहते हैं कि वे एनिमल लवर हैं. इस वजह से कोई अन्य लड़की उनके साथ शादी के लिए शायद ही तैयार होती. लेकिन एक बार मुलाकात के दौरा वारिसा ने बताया था कि उसे गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं. इससे दोनों की ट्यूनिंग बन गई. इत्तेफाक से उनकी मां को भी गधे के बच्चे काफी पसंद है, इसलिए वारिसा को सरप्राइज गिफ्ट देने के लिए शादी के मंडप में गधे के बच्चे का गिफ्ट देने का फैसला लिया गया.

अजलान अपने सोशल मीडिया फैंस से कहते हैं, लोग चाहें कुछ भी कहें लेकिन गधा मेरा स्प्रिट एनिमल है. मुझे यह जानवर बहुत पसंद है. आप कह सकते हैं कि मुझे गधों से प्यार है. इसीलिए मैंने इसे अपनी बीवी को गिफ्ट देने के लिए चुना. वे हंसते हुए कहते हैं, प्लीज़ इस बात का मज़ाक मत बनाना.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles