17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब हो रही चर्चा…

सोशल मीडिया (Social Media) के बारे में तो आपको पता ही है। कोई वीडियो कुछ ही समय में लाखों-करोड़ों लोगों के पास पहुंच जाता है। हम आज एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब चल रही है। यह वीडियो एक प्लेन (Plain) की है। इस वीडियो में कुछ ऐसा दिख रहा है जिसे देखकर आपको विश्वास नहीं होगा। आइए आपको पूरी खबर विस्तार से बताते हैं कि क्या है इस वीडियो में।

यह वीडियो किस के माध्यम से सोशल मीडिया पर चल रहा है

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। यह वीडियो एक हवाई जहाज का है। इस वीडियो को जहाज में सफर कर रहे किसी व्यक्ति ने ही बनाया है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब चटकारे भी ले रहे है। यह वीडियो सबसे पहले रेडिट (Reddit) पर पोस्ट किया गया है। उसी के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब साँझा होने लगा है। ये वीडियो 22 दिसंबर को रेडिट पर पोस्ट किया गया था।

इस वीडियो में क्या दिखाया गया है?

आपको बता दें, जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) खूब चल रहा है उस वीडियो में एक महिला के गले में पट्टा पड़ा है। इस पट्टे का बेल्ट एक पुरुष के हाथ में है। पुरुष महिला के आगे है दोनो लोग प्लेन (Plain) में प्रवेश कर रहे हैं। महिला ने काली जैकेट पहन रखी है। दोनों ने मास्क लगा रखा है। जिससे दोनों के चेहरों को पहचाना नहीं जा सकता है। ये देख प्लेन में सफर कर रहे लोग दोनों को देखते रह जाते है।

Walking your partner on a leash while boarding a plane
byu/MrFuckingDinkles intrashy

Also Read :- ये खास सपने देते हैं भविष्य में अमीर बनने के संकेत! जानिये कैसे….

यूजर्स कर रहे हैं फनी कमेंट

इस वीडियो को देख कर लोग कई तरह की बात कर रहे हैं। इस वीडियो पर लगभग 1500 कॉमेंट्स आ चुके है। लोग इस वीडियो पर फनी कॉमेंट्स (Funny Comments) कर रहे है। एक यूजर कमेंट करता है कि लगता है यह महिला का टती है। कोई कहता है कि पट्टा छोटा लग रहा है। एक यूजर जो कमेंट करता है उसे जानकर आप अपनी हसीं नही रोक पाएंगे। वह कहता है कि क्या इस महिला को आजाद करके इसके पास बैठने वाले लोग भरोसा कर सकते है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles