17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

इस लड़की की सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा…

आज इंटरनेट (Internet) सब लोगों की जरूरत बन चुका है। लोग इंटरनेट पर वीडियो (Video) भी देखते हैं। अपने भी कभी-कभी इंटरनेट पर ऐसे वीडियो देखे होंगे। लेकिन इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो भी हैं जिन्हे देख आंखों पर विश्वास नहीं होता है। आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। जिसमें आप श्रीदेवी (Sridevi) की हमशक्ल को देख सकते हैं। जिसे देखकर लोग विश्वास नहीं कर रहे हैं। आइए विस्तार से बताते है पूरी खबर।

श्रीदेवी का बॉलीवुड में सफर

आप लोग श्रीदेवी (Sridevi) के बारे में तो जानते ही होंगे। वैसे तो वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रीदेवी बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपनी फिल्मों (Films) के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। वह अपने समय की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक थी। जिन्होंने कई अभिनेत्रियों (Actresses) को पीछे कर दिया था। श्रीदेवी के बारे में 1 रोचक बात यह है कि उन्होंने अपने से बड़ी उम्र के आदमी के साथ शादी की थी।

क्या है इस वीडियो में

जो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चल रहा है। उसमें देखा जा रहा है कि एक लड़की जो श्रीदेवी (Sridevi) की तरह हुबहू दिख रही है।  उसका नाम दीपाली (Dipali) है। दीपाली एक गाने पर डांस (Dance) कर रही है। पहले तो लोगों को इस पर विश्वास नहीं हुआ था। लेकिन लोग अब इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है। वीडियो में ये लड़की श्री देवी के स्टाइल में लाल साड़ी पहनकर डांस कर रही है। इसलिए लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

https://twitter.com/Prince94125088/status/1477567659780698113?s=20

Also Read :- सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब हो रही चर्चा…

किस तरह श्रीदेवी दुनिया से चली गई

आपको बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) ने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल (Tamil) फिल्मों से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री ली और सभी अभिनेत्रियों को पीछे कर लोगों के दिलों में जगह बना ली। श्रीदेवी ने बॉलीवुड से खूब नाम और पैसा कमाया था। लेकिन एक दिन वह दुबई  (Dubai) में एक फंक्शन के दौरान बाथ टब में गिरने की वजह से इस दुनिया से अलविदा कह गई थी। लोगों का मानना है कि शराब अधिक पीने की वजह से वह बाथ टब में गिर गई थी।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles