17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले की इस लड़की की सोशल मीडिया पर खूब हो रही चर्चा…

आज सोशल मीडिया (Social Media) ने लोगों को एक साथ जोड़ रखा है। अगर कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं तो वह वीडियो लाखों-करोड़ों लोगों के पास पहुंच जाती है। आज हम सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही एक वीडियो (Video) के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिसमें एक लड़की कलेक्टर (DM) साहब से बोल रही है कि हमको कलेक्टर (DM) बना दो हम सबकी मदद करेंगे। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जवाब भी भेज रहे हैं।आइए विस्तार से बताते हैं पूरी खबर।

सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो में लड़की ने कलेक्टर को क्या कहा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से चल रहा है यह वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का है। कलेक्टर ऑफिस (DM Office) के बाहर कुछ लोग प्र दर्शन कर रहे हैं। भीड़ में एक छात्र बैरिकेडिंग के पीछे खड़ी है। जो कलेक्टर साहब को ज्ञान देते हुए बोलती है। आप से कुछ नहीं होता तो हमें कलेक्टर बना दीजिए। हम कलेक्टर बनने को तैयार हैं। हम लोगों की मदद कर देंगे। जिसका वीडियो कुछ लोग बना लेते हैं। और सोशल मीडिया पर डाल दिया। (Madhya Pradesh Jhabua girl viral on social media)

वीडियो में नजर आने वाली लड़की मध्य प्रदेश के किस जिले से है

आपको बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश की है वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह मध्यप्रदेश के झाबुआ (Jhabua) जिले की है। नौकरी ना मिलने से कुछ छात्र कलेक्टर ऑफिस के बाहर प्र दर्शन कर रहे हैं। पहले यह लोग शां ति पूर्वक थे लेकिन कुछ समय बाद पुलिस को बैरिकेडिंग लगाकर रो कना पड़ा। वीडियो में देखी जा रही यह लड़की एकदम चि  ल्लाती है और कलेक्टर साहब को कुछ ऐसा बोलती है जिसे लोग वीडियो में बहुत पसंद कर रहे हैं।

Also Read:-किस जानवर के दूध से कभी नहीं जम सकता है दही?

मीडिया पर लोग वीडियो को देख कर क्या जवाब दे रहे हैं

सोशल मीडिया पर छात्रा का मासूमियत से भरा ये वीडियो में प्रशासन (Government) पर ये तीखी बात की खूब तारीफ कर रहे हैं। और वीडियो पर खूब जवाब दे रहे हैं। आपको बता दें कोई इस लड़की को आदिवासी शेरनी बोल रहा है तो कोई इसे आदिवासी शेरनीयो की सरदार बोलकर तारीफ कर रहा है कुछ लोग तो बोल रहे हैं लड़कियों को अपने हक के लिए ऐसे ही आगे आना होगा। इसके बाद उन्हें उनका हक मिल सके।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles