16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

लड़की बार-बार अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के घर कैश ऑन डिलीवरी भेजती थी खाना, Zomato हुआ परेशान बोला- बस मैडम 3 बार हो गया अब वो…

इस समय देश में फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो काफी चर्चा में आ गया है क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक मजेदार ट्वीट कर दिया जिसको पढ़कर यूजर्स अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे. वही जोमैटो कंपनी ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक अंकिता नाम की ग्राहक का जिक्र किया है और एक मजेदार ट्वीट कर दिया जिस पर जमकर रिएक्शन भी देखने को मिल रही है वही कंपनी का अभी है ट्वीट वायरल भी हो चुका है और लोग मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा है कि कंपनी ने मजे लेते हुए यहां तक कहा कि अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड को परेशान करने के लिए बार-बार घर पर जोमैटो कैश ऑन डिलीवरी खाना भेजने लग गई दूसरी तरफ लड़की ने इसका भुगतान करने से भी मना कर दिया तो ऐसे में कंपनी ने कहा कि यह वाक्य तीन बार हो चुका है जब लड़के ने पैसे देने से ही मना कर दिया लेकिन अंकिता कहां मानने वाली थी ऐसे में जोमैटो कंपनी ने अपने आधिकारिक पेज से अंकिता के लिए स्पेशल मैसेज भेज दिया।

इस ट्वीट में जो लिखता है कि भोपाल की अंकिता कृपया अपने पूर्व साथी को कैश ओं डिलीवरी भेजना बंद करे, यह तीसरी बार है, वह भुगतान भी करने से इंकार कर रहा है.

फिर क्या था जैसे ही यह शानदार मैसेज जिस किसी ने भी पढ़ा वह हंस-हंसकर लोटपोट हो गया है. वही, काफी लोगों ने तो मजे लेते हुए कंपनी के ट्वीट पर अंकिता के लिए कमेंट भी कर दिया एक योजन ने तो मजे लेते हुए यहां तक कह दिया कि एक बार लड़के को भी अंकिता को कैश ऑन डिलीवरी फूड भेजना चाहिए। वहीं एक अन्य ने तंज कसते हुए यहां तक लिखा कि मर्द के दिल का रास्ता पेट से हो कभी गुजरता है लगता है कि इस बात को काफी सीरियसली ले चुकी है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles