23.8 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

2.3 फुट के अजीम और 3 फुट की बुशरा का हुआ निकाह, देखिए ये अजब गजब प्रेम कहानी…

यूपी में शामली के कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी का बुधवार को हापुड़ की बुशरा के साथ निकाह हो गया. 27 वर्षीय अजीम 2.3 फुट के हैं और बुशरा की लंबाई करीब तीन फुट है. दोनों ही शादी के बाद बहुत खुश नजर आए. कैराना से हापुड़ बारात गई और दोनों परिवारों के तमाम रिश्तेदारों और अन्य लोगों के सामने बड़ी ही खुशी के साथ दोनों का निकाह कराया गया.हापुड़ के मजीदपुरा में रहने वाली बुशरा बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. बुशरा ने कहा उनको अजीम बहुत पसंद हैं. बीते महीने ही बुशरा और अजीम की शादी बात पक्की हुई थी.

अजीम

Read More: इस गांव का नाम बोलने में आती है शर्म! सोशल मीडिया पर लिखा तो हो जाएंगे ब्लॉक…..

बुशरा के परिवार का कहना है कि यह निकाह आम निकाह से काफी अलग था. अजीम सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में रहते हैं. हमें पता था निकाह को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ आएगी और हुआ ही हुआ. शहर भर से लोग निकाह में शामिल हुए. दोनों का निकाह देखने के लिए लोगों का रेला बुशरा के घर पहुंच रहा था.

इस निकाह को बिना किसी परेशानी के कराने के लिए बुशरा के परिवार ने पहले ही डीएम और एसपी से सुरक्षा की मांग की थी. इसके बाद हापुड़ कोतवाली प्रभारी प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे पुलिसबल के साथ-निकाह पूरा होने तक वहां मौजूद रहे थे.

पीएम और सीएम को बुलाने की थी इच्छा

अजीम से जब पूछा गया कि आपने प्रधानमंत्री, यूपी मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव को न्योता देने की बात कही थी. इसका जबाव देते हुए अजीम ने कहा कि, “मेरी जो दिली ख्वाहिश थी कि मेरे निकाह में यह सभी लोग आएं, लेकिन मुलायम सिंह यादव के निधन होने की वजह से अखिलेश यादव को न्योता नहीं भेज पाए”.

अजीम ने आगे कहा कि, “जब मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ था, तो मैंने अपने परिवार से कहा था मुझे भी मुलायम सिंह यादव से मिलाकर ले आएं. मगर, परिवार ने ऐसा नहीं किया. इसका मुझे बहुत दुख है.”

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles