Categories: ajab-gazab

पति को तलाक देकर अपने ही सौतेले बेटे से इस महिला ने की शादी, अब बनने वाली है माँ…

इस दुनिया में सभी के लिए रिश्तों के अलग-अलग मायने होते हैं. और हर रिश्ता अपने आप में ही बेहद खूबसूरत होता है. अगर बात की जाए माँ बेटे के रिश्ते की तो ये एक बड़ा ही पवित्र रिश्ता होता है. लेकिन कई बार इन रिश्तों के मायने बहुत अलग हो जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही माँ-बेटे की कहानी बाटेंगे जिसे सुनकर आप लोग भी दांग रह जाएंगे. दरअसल मामला ये है कि एक महिला को अपने सौतेले बेटे से ही प्यार हो गया. अपने पति को छोड़कर उसने अपने बेटे से शादी कर ली और अब वो अपने बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है. डेलीमेल(Dailymail) एक की ख़बर के अनुसार, रूस(Russia) की रहने वाली मरीना बालमाशेवा(Marina Balmasheva) ने अपने 20 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर(Vladimir) से शादी कर ली है. जानकारी के मुताबिक मरीना अपने बेटे व्लादिमीर के पिता एलेक्सी शैविरिन(Alexey Shavyrin) के साथ रहती थीं. मगर प्यार के कारण मरीना ने अपने पति का साथ छोड़ दिया और अपने ही बेटे से शादी कर ली.

 

हम आपको बता दें कि , उनका एक बच्चा भी है और अगले महीने वह एक और बच्चे को जन्म देने वाली हैं. मरीना बालमाशेवा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम(Instagram) पर वो अपनी फोटो और रील्स(Reels)  भी शेयर करती रहती हैं. मरीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स(Followers)  हैं. मरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर कर लोगों के अपने रिश्ते के बारे में बताया था.

 

डेलीमेल की ख़बरों की माने तो, व्लादिमीर के पिता का कहना है कि बालमाशेवा ने मेरे बेटे को बहकाया है. इससे पहले उसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी. मेरी गैरमौजूदगी में उसने मेरे बेटे के साथ अपना रिश्ता गहरा कर लिया. हालांकि मरीना का कहना है कि वो व्लादिमीर से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है, और वो दोनों साथ में बहुत ही ज्यादा खुश रहते हैं.

 

हम आपको यह भी बता दें कि मरीना बालमाशेवा की उम्र 37 साल है. उनके पहले पति की उम्र 47 साल है. और वर्तमान में सौतेले बेटे की उम्र 23 साल है. ये कहानी देखकर वाकई ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि प्यार किसी से भी हो सकता है और प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती.

 

 

 

News Desk

Recent Posts

भारत का वो गांव जहां नहीं चलता देश का संविधान, अपनी है अदालत और संसद!

A unique village: मलाणा: रहस्य, परंपराओं और अनोखे कानूनों का अनोखा संगम हिमाचल प्रदेश के…

3 months ago

मुकेश अंबानी का नया दांव: विदेशी कंपनी को भगाने की तयारी!

Mukesh Ambani's new bet: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने एक बार फिर…

3 months ago

अमेरिकी एक्सपर्ट की भविष्यवाणी! PM मोदी भारतीय राजनीति की सबसे बड़ी जीत दर्ज करेंगे

PM Modi Majority: ‘विकसित भारत 2047’ के लक्ष्य पर विशेष चर्चा लोकसभा चुनाव 2024 का…

3 months ago

Baazigar 2 के लिए हो जाएँ तैयार! इस एक्टर की होगी एंट्री.!

Baazigar 2 sequel: 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाजीगर' आज भी…

4 months ago

ये सरकारी कंपनी FREE में लगा रहा डिश TV! अब रिचार्ज का झंझट ख़त्म.!

DD Free Dish DTH: आप हर महीने Dish TV रिचार्ज की चिंता से परेशान हैं?…

4 months ago

Google Pay ने यूजर्स की कर दी मौज! बैंक अकाउंट से नहीं कटेंगे पैसे और हो जाएगी पेमेंट…

Google Pay New feature: डिजिटल भुगतान के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी Google Pay…

4 months ago