Categories: ajab-gazab

फिल्मों में काम करने वाली Actress करती थी ट्रक चालकों को लूटने का काम, ऐसे पकड़ी गई

फिल्मों में तो आपने कई अभिनेत्रियों को देखा होगा कि कैसे वो एक पुलिस का किरदार निभाती हैं, और कई बार तो अपने फिल्मों में ये भी देखा होगा कि कैसे वो पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को ठगने का काम करती है. ऐसे ही एक नज़ारा असल ज़िन्दगी में देखने को मिला जहां एक महिला पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों को ठगने का काम करती थी. हालांकि वो काम तो फिल्मों में ही करती थी मगर लोगों को ठगने का काम असल में करती थी. चलिए क्या है पूरा मामला हम आपको इस खबर में बताते हैं.

फिल्मों में काम करने वाली लड़की ने किया ठगने का काम

मामला छत्तीसगढ़ का है जहां फिल्मों में काम करने वाली एक एक्ट्रेस(Actress) ने पुलिस की वर्दी पहनकर कई ट्रक चालकों को लूट लिया. यह मामला उस समय सामने आया जब ट्रांसपोर्टरों ने मिलकर पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी एक्ट्रेस और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया. साथ ही इनके पास से एक कार भी बरामद की है, जो आरोपी महिला के नाम पर रेजिस्टर्ड है. अब इस मामले में कई आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिनकी तलाश अभी भी पुलिस कर रही है.

पुलिस(Police) ने कही ये बात

पुलिस का कहना है कि आरोपी वर्दी का रौब दिखाकर कोयला परिवहन करने वाले चालकों से ये लोग जमकर वसूली किया करते थे. इस मामले में एडिशनल एसपी(SP) ग्रामीण रोहित(Rohit) ने कहा कि गुरुवार रात 10:30 बजे दो ट्रक ड्राइवर कोयला लेकर रायगढ़ से लोखंडी आ रहे थे. उसी दौरान तुर्काडीह पुल क्रॉस करने के बाद उनके ट्रक को कार सवार कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया. और रोके जाने के बाद उन्होंने खुद को पुलिस और माइनिंग(Mining) विभाग का फील्ड ऑफिसर(Field Officer) बताया.

इसके बाद आरोपी कोयले में मिलावट करने के नाम पर सभी ट्रक चालकों से एक-एक लाख रुपये की मांग करने लगे. इसकी जानकारी ट्रक चालकों ने ट्रांसपोर्टर को दी और उनसे बात भी कराई. ट्रांसपोर्टर ने कोयले की बिल्टी होने की बात भी कही थी.  इसके बाद भी कथित तौर पर पुलिसकर्मी और माइनिंग अफसर ट्रक को जब्त करने और कोयले को राजसात करने की धमकी देने लगे. तब ट्रांसपोर्टरों ने पूरे मामले की सेटिंग के लिए 2 लाख रुपये देने की बात कही और उन्हें तुर्काडीह पुल के पास उन्हें मिलने के लिए बुलाया.

ट्रांसपोर्टर(Transporter) आरोपियों को पकड़ने की योजना बनाकर अपने साथियों के साथ पहुंचा था. कथित पुलिसकर्मी और माइनिंग अफसर भी अलग-अलग तीन कार में सवार थे. उन्हें देखकर आरोपी कार सवार युवक भाग निकले. ट्रांसपोर्टर और उसके साथियों ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा भी किया. इस दौरान एक कार कोनी थाने में घुस गई. उसमें सवार युवक कार वहीं छोड़कर भाग निकले. हालांकि,भागने से पहले आरोपियों ने ट्रक चालकों से 21 हजार रुपये भी लूट लिए थे.

इस मामले की शिकायत के बाद कार मालिक गायत्री पाटले कोनी थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को बताया कि कार को पति संजय भूषण पाटले ड्राइवर के साथ लेकर गए थे.  उसने पुलिस को बताया कि कार को पति संजय भूषण पाटले ड्राइवर के साथ लेकर गए थे. उनका पति अभी तक घर नहीं पहुंचा है.

News Desk

Recent Posts

भारत का वो गांव जहां नहीं चलता देश का संविधान, अपनी है अदालत और संसद!

A unique village: मलाणा: रहस्य, परंपराओं और अनोखे कानूनों का अनोखा संगम हिमाचल प्रदेश के…

3 months ago

मुकेश अंबानी का नया दांव: विदेशी कंपनी को भगाने की तयारी!

Mukesh Ambani's new bet: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने एक बार फिर…

3 months ago

अमेरिकी एक्सपर्ट की भविष्यवाणी! PM मोदी भारतीय राजनीति की सबसे बड़ी जीत दर्ज करेंगे

PM Modi Majority: ‘विकसित भारत 2047’ के लक्ष्य पर विशेष चर्चा लोकसभा चुनाव 2024 का…

3 months ago

Baazigar 2 के लिए हो जाएँ तैयार! इस एक्टर की होगी एंट्री.!

Baazigar 2 sequel: 1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाजीगर' आज भी…

4 months ago

ये सरकारी कंपनी FREE में लगा रहा डिश TV! अब रिचार्ज का झंझट ख़त्म.!

DD Free Dish DTH: आप हर महीने Dish TV रिचार्ज की चिंता से परेशान हैं?…

4 months ago

Google Pay ने यूजर्स की कर दी मौज! बैंक अकाउंट से नहीं कटेंगे पैसे और हो जाएगी पेमेंट…

Google Pay New feature: डिजिटल भुगतान के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी Google Pay…

4 months ago