17.6 C
New York
Friday, September 13, 2024

Buy now

Adah Sharma: शिवलिंग के सामने किया शिव तांडव का जाप, फैन्स बोले “कंगना के बाद दूसरी शेरनी”..

Adah Sharma: द केरला स्टोरी तमाम रुकावटों के बाद शानदार कमाई कर रही है. 15 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म ने पांच दिन में ही लगभग 56 करोड़ रूपए कमा लिए हैं. इस फिल्म को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म से अब देश के बड़े नेता भी अपनी सियासत की रोटी सेंकने में लगे हैं. एक और प्रधानमंत्री मोदी इस फिल्म की तारीफ़ करते हैं तो दूसरे ओर इस फिल्म का कथित विपक्ष विरोध भी कर रहा है.

यहाँ भी हुई टैक्स फ्री

Adah Sharma: इस फिल्म की मुख किरदार का भूमिका निभाने वाली अदा शर्मा के साथ केरला स्टोरीज की पूरी टीम ने 10 माय को योगी अधित्यानाथ से मुलाकात की. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश सरकार ने द केरला स्टोरीज को टैक्स फ्री किया है. सबसे पहले मध्य प्रदेश की सरकार ने इस मूवी को टैक्स फ्री किया . 10 तारीख  हो हरियाणा की खट्टर सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.

 

https://www.instagram.com/reel/CsFjyx6prcY/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

कंगना के बाद दूसरी हिन्दू शेरनी

Adah Sharma: अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वो भगवन शिव के मंदिर में बैठी हुई हैं. वे भगवन शिव की पूजा कर रहीं है .पूजा के दौरान वो शिवलिंग के सामने शिव तांडव का पाठ कर रहीं हैं.उनका ये पूजा पाठ करना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें-MP News: हिंदुस्तान को इस्लामिक देश बनाना था मिशन,देखें कैसे पकड़े गए ये शांतिदूत

उन्होंने लिखा, ‘मेरी एनर्जी का सीक्रेट, वो एनर्जी, जो मुझे मुश्किलों का सामना करने की अनुमति देती है। मुझे अपना बनाने के लिए थैंक्यू।’ एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो पर एक फैन ने शानदार कमेंट करते हुए लिखा कंगना के बाद ये दूसरी हिन्दू शेरनी.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles