20.3 C
New York
Monday, September 16, 2024

Buy now

The Kerala Story Rating: रेटिंग के मामले में द कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया , फिल्म को मिल रहा जबरदस्त समर्थन

The Kerala Story Rating:  द केरल स्टोरी आतंकवाद की कहानी नहीं है बल्कि उन महिलाओं की कहानी है जो केरल राज्य में आतंकवाद की शिकार हुई हैं. यह फिल्म तीन युवा लड़कियों की कहानियों पर आधारित हैं जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए बरगलाया जाता है और उनका ब्रेनवॉश किया जाता है.बाद में उन्हें ISIS के लिए सेक्स स्लेव या आत्मघाती हमलावर बनने के लिए सीरिया और अफगानिस्तान ले जाया जाता है.यह फिल्म अफगानिस्तान-तुर्की-सीरी की सीमा पर आईएसआईएस शिविरों में बंदी बनाकर केरल की उन “32,000 युवा महिलाओं की सच्ची कहानी” के प्रदर्शन पर उग्र विवादों से घिरी हुई है.

विरोध और दलीलों के बीच फिल्म रिलीज हो गई है और इसमें कुछ कठोर तथ्य और कड़े शब्दों वाले संवाद दिखाए गए हैं. अदा शर्मा अभिनीत द केरला स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जो निश्चित रूप से आपको केरल की वास्तविक कहानी के बारे में गूगल करवाएगी. इस फिल्म को रिलीज़ होने से रोकने के लिए जितने प्रचार प्रसार किये जा रहे हैं उससे भी इस फिल्म को लाभ मिलता दिख रहा है. नकारात्मक प्रचार से भी फिल्म को फायदा होता दिख रहा है.

यह भी पढ़ें-Tax Free Movie: इस राज्य के CM ने किया ऐलान ,THE KERALA STORY होगी TAX फ्री…

इस फिल्म को मिली है इतनी रेटिंग 

The Kerala Story Rating: आईएमडीबी पर इस फिल्म को रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही 10 में से 8.2 रेटिंग दे दी गई.  इस फिल्म के रेटिंग के आंकड़े और ज्यादा बढ़ या घट सकते हैं.  सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्मों के लिहाज से जो रेटिंग इस फिल्म को मिली है वो शानदार कही जाएगी.सुदीप्तो सेन ने प्रमुख रूप से तीन ‘सच्ची कहानियों’ पर ध्यान केंद्रित किया है. उन्होंने न केवल डार्क करैक्टर को दिखाया बल्कि अपने दर्शकों को केरल एक दक्षिण भारतीय घराने और कॉलेज के कुछ क्षणों के सुंदर दृश्यों को दिखाकर अपने रचनात्मक कार्य को सामने लाया है.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles