21.6 C
New York
Thursday, September 19, 2024

Buy now

UP Encounter: अतीक के बेटे असद और उसके साथी के बाद UP में एक और गैंस्टर को एनकाउंटर कर ढेर कर दिया…

UP Encounter: इन दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस गुंडों और माफियाओं पर ताबड़तोड़ कार्यवाई कर रही है. कुछ दिनों पहले ही यूपी STF ने उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. उमेश पाल हत्या कांड में मुख आरोपी और बाहुबली अतीक अहमद का बेटा असद अहमद और उसके साथी गुलाम मोहम्मद को झाँसी में एनकाउंटर कर दिया. ऐसी हीं एक और खबर आ रही है कि मेरठ में यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना मारा गया है.

अनिल दुजाना पर बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था और नोएडा पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. वह 2012 से जेल में था, लेकिन 2021 में उसे जमानत मिल गई थी. बाद में पुराने मामलों में पेश न होने पर कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में था खौफ 

UP Encounter: अनिल दुजाना ग्रेटर नॉएडा का रहने वाला था.इस अपराधी का पश्चिमी उत्तर प्रदेश में काफी खौफ था. इसपर 60 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज थे.  इस अपराधी की तलाश यूपी पुलिस को लम्बे अरसे से थी.  2012 में अनिल दुजाना जेल गया था और 2021 में वह जेल से छूटकर आया था. लेकिन जेल से छूटने के बाद भी उसने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देना जारी रखा.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: UP नगर निकाय चुनाव- बुर्के के आड़ में फर्जी मतदान करने पहुंची 4 महिलाएं,पुलिस ने उठाया ये कदम..

2012 में अनिल दुजाना जेल गया था और 2021 में वह जेल से छूटकर आया था. लेकिन जेल से छूटने के बाद भी उसने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देना जारी रखा. जेल से निकलने के बाद भी यह अपराधिक मामलों को अंजाम देता रहा. इसपर कई मुकदमे भी दर्ज किए गए थे.

कैसे हुआ एनकाउंटर

UP Encounter: यूपी एसटीएफ को खुफिया सूचना मिली थी कि किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए अनिल दुजाना मेरठ के एक गाँव में आने वाला है. इसी खबर के आधार पर एसटीएफ ने घेराबंदी की. खुद को एसटीएफ से घिरा देख अनिल ने फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन पुलिस की और से की गई जवाबी कार्यवाई में उसकी मौत हो गई है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles