26.4 C
New York
Thursday, September 12, 2024

Buy now

Uttar Pradesh: UP नगर निकाय चुनाव- बुर्के के आड़ में फर्जी मतदान करने पहुंची 4 महिलाएं,पुलिस ने उठाया ये कदम..

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में अजीब वाकया देखने को मिला है.द रअसल मामला यह है कि संभल में बुर्के की आड़ में चार महिलाओं ने फर्जी वोटिंग की कोशिश की . पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मामला यह है कि चंदौसी नगर पालिका क्षेत्र में बुरका पहनी हुई महिलाओं ने फर्जी वोटिंग की कोशिश की है. पुलिस ने चंदौसी में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है  वहीँ संभल में पुलिस ने एक महिला को पकड़ा है.

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का चुनाव चल रहा है.राज्य के 17 में से 10 निगमों का चुनाव हो रहा है. इसके अलावा नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों के पदों के लिए भी मतदान हो रहा है. मतदान के दौरान कई जगहों पर बुरखे को लेकर बवाल मच गया है. संभल में महिलाओं ने बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की है. चंदौसी में भी महिलाओं को बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान करते पकड़ा गया है.

फर्जी वोट डालने पहुंची थी महिलाएं 

Uttar Pradesh: महिलाओं के पास से फर्जी पहचान पत्र बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि चंदौसी कोतवाली इलाके के गांधी पार्क मतदान केंद्र का मामला है. हीं संभल में भी एक महिला ने बुर्का पहनकर मतदान केंद्र पर फर्जी वोट डालने की कोशिश की.मौके पर मौजूद अधिकारियों ने महिला को फर्जी वोट डालने से पकड़ा.पुलिस ने चंदौसी में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है वहीँ संभल में पुलिस ने एक महिला को पकड़ा है.

यह भी पढ़ें-Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट से धरने पर बैठे पहलवानों को तगड़ा झटका,कही ये बात….

पकड़ी गई नाबालिग

Uttar Pradesh: सदर कोतवाली इलाके के इंटर कॉलेज में मतदान केंद्र का मामला है.पुलिस नेनाबालिग से आधार कार्ड बरामद किया.लड़की के पास साल 2008 के बने हुए कार्ड था और वह लड़की वोट डालने पहुंची थी.लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने नाबालिग लड़की को हिरासत में ले लिया है.लड़की से पूछताछ की जा रही है.संभल में ही चार महिलाएं पकड़ी गई हैं.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles