17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Lucknow: निधि गुप्ता को छत से फेंककर मारने वाले मामले में UP पुलिस ने सूफियान का किया एनकाउंटर!

Lucknow के दुबग्गा के डूडा कॉलोनी निवासी निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से फेंक कर मारने वाला आरोपी सुफियान पुलिस मुठभेड़ में शुक्रवार घायल हो गया. उसे ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है. हम आपको बता दें कि पुलिस ने एक दिन पहले उस पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया था.

DCP पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, आरोपी सुफियान की तलाश में पुलिस की नौ टीमें और पालीगान की 11 टीमें लखनऊ में लगी थीं. वही तीन टीमें दिल्ली, राजस्थान और एनसीआर में डेरा डाले हुए थीं. DCP के मुताबिक शुक्रवार दोपहर में सर्विलेंस टीम को सुफियान की लोकेशन दुबग्गा के जॉगर्स पार्क के पास पावर हाउस चौराहे पर मिली. पुलिस टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी. खुद को गिरता देख सुफियान ने पुलिस पर फायर झोंक दिया. जवाबी फायरिंग में सुफियान के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिसमें वह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

जबरदस्ती शादी का बना रहा था दबाव

सुफियान निधि पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बना रहा था. जिसमें उसका पूरा परिवार सहयोग कर रहा था.धर्म बदलने से इनकार करने पर सुफियान ने निधि को कॉलोनी की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. वारदात मंगलवार देर शाम की है। गंभीर हालत में निधि गुप्ता को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. देर रात उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने निधि के पिता की तहरीर पर सुफियान पर हत्या और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने का केस दर्ज किया. तीन दिन की तलाश के बाद सुफियान शुक्रवार को पुलिस के हाथ से मुठभेड़ के दौरान चढ़ गया.

Lucknow में हुई थी ये घटना

Lucknow के दुबग्गा इलाके के डूडा कॉलोनी में बीते 15 नवंबर को निधि गुप्ता नाम की लड़की की चौथी मंजिल से गिरने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मृतका के परिजनों ने सूफियान पर छत से फेंकने का आरोप लगाया था. इसको लेकर बुधवार को बहुत हंगामा किया गया। इसी बीच सुफियान और निधि के बीच प्रेम प्रसंग चलने की बात भी सामने आई है. घटना के बाद से सूफियान फरार हैं। वहीं मृतका की मां की तहरीर पर सूफियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles