16.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

MS Dhoni की Team India में होगी वापसी? World Cup 2024 के लिए BCCI बना रही मास्टरप्लान

T 20 World Cup 2022 में Team India को सेमीफाइनल में हार मिली। इस हार के साथ ही एक बार फिर वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। यही कारण है कि टीम इंडिया के टी-20 खेलने के तरीके को पूरी तरह से बदलने की बात की जा रही है। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर पूर्व कप्तान मस धोनी को लेकर है। ऐसा दावा किया जा रहा है भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड एक बार फिर MS Dhoni को बड़ा रोल देने की तैयारी कर रहा है।

MS Dhoni
BCCI तैयार कर रहा है मास्टरप्लान!

MS Dhoni को T 20 World Cup 2021 में Team India का मेंटोर बनाकर भेजा गया था। हालांकि टीम उस वर्ल्ड कप में कोई प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पायी और सुपर 12 चरण से ही बाहर हो गयी थी। विराट कोहली ने उसी के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ी थी। इस बाद भारत को ट्रॉफी का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों करारी हार के बाद टीम को बाहर होना पड़ा।

Read More: महेंद्र सिंह धोनी का महादेव वाला अवतार सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहे है..

MS Dhoni की टीम में वापसी?

अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कोच रखने के लिए कॉल किया गया है और इस महीने के अंत में शीर्ष परिषद की बैठक के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा हो सकती है। क्रिकेट सलाहकार समिति के गठन को भी प्राथमिकता मिलेगी। आईसीसी टूर्नामेंट में क्रिकेट के उस निडर ब्रांड के लिए विशेषज्ञ कौशल लाने के लिए टी20 टीम के साथ महेंद्र सिंह धोनी को कुछ क्षमता में शामिल करने के बारे में बीसीसीआई में चर्चा हुई है। धोनी के अगले साल के आईपीएल के बाद खेल से संन्यास लेने की उम्मीद है और बीसीसीआई उनके अनुभव और तकनीकी कौशल का सही तरीके से उपयोग करने के लिए उत्सुक है।

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles