14.8 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Mahesh Bhatt नहीं बाज़ आ रहे अपनी हरकतों से! बहु ने खोली दी पोल पट्टी…!

Mahesh Bhatt का मिजाज़ काफी रंगीन मन जाता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट का जीवन विवादों भरा रहा. महेश को ज्यादातर लोग रंगीन मिजाज का बताते हैं. उनसे जुड़े करीबी लोगों का कहना है कि महेश भट्ट अपने करियर के दौरान बहुत ही रंगीन मिजाज के थे. वह आए दिनों अपनी गर्लफ्रेंड बदलते रहते थे.

Mahesh Bhatt के खुले काले राज़

कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्म महेश भट्ट ने देने के बहाने उनसे की गई गंदी डिमांड का खुलासा किया था. एक बार तो महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक फोटो शूट कराया था. इस वजह से काफी विवाद हुआ था.

उन्होंने विवाद बढ़ने के बाद कहा था अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेती. महेश भट्ट अपनी बहू बेटियों के साथ भी हमेशा गलत करते आए. हाल ही में महेश भट्ट की बहू ने फिल्म निर्माता के काले राज उजागर किए.

बहु ने खोली पोल पट्टी

हाल ही में महेश भट्ट की बहु ने एक बड़ा खुलासा किया है. बहु ने उनकी हरकतों का खुलासा उनका यह वीडियो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है. दरअसल वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट के बारे में बताया कि वह उनको धमकी दे रहे थे. इतना ही नहीं महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल पर भी लवीना ने अवैध चीजों की सप्लाई करने का आरोप लगाया. हम आपको बता दें कि लवीना ने महेश भट्ट के भांजे से शादी की.

लवीना ने अपने पति सुमित पर गंबीर आरोप लगते हुए बताया था कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर सहित कई अभिनेत्रियों को अवैध चीजें सप्लाई करते हैं. इसके आलावा वह लड़कियां भी सप्लाई करता हैं और अगर मुझे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को कुछ होता हैं, तो इसका जिम्मेदार मेरा पति सुमीर सभरवाल और महेश भट्ट होगा.

 

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles