17.6 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

देश की दुआ आई काम,Raju Shrivastava को आया होश!

मशहूर कॉमेडियन और नेता राजू श्रीवास्तव पिछले 15 दिनों से अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स(AIIMS) में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही राजू बेहोश हैं और वेटिंलेटर पर है. साथ ही उनके परिवार और करीबी लोग भी लगातार उनकी सेहत से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने उनकी हेल्थ से जुड़ी एक बड़ी अपडेट लोगों के साथ शेयर की है जिसे सुन उनके फैंस काफी खुश होंगे.

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर का कहना है कि राजू की हालत अभी स्थिर है और अब वह धीरे धीरे ठीक भी हो रहे हैं. उनके मैनेजर ने आगे कहा कि एम्स में डॉक्टर भी उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उन्हें होश नहीं आया है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही देशभर में उनके लिए दुआएं मांगी जा रही है. वहीं, राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले भी लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. उन्हें विश्वास है कि कॉमेडियन एक फाइटर हैं, जो जल्द ही मौत को हराकर वापस लौटेंगे.

इसके साथ ही अस्पताल में भर्ती में राजू की सेहत से जुड़ी कई तरह भी अफवाहें भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं. इसी लिस्ट में बीते दिनों खबरें सामने आ रही थीं कि राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर से हटाए जा रहे हैं. लेकिन,बाद में उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने इन खबरों को केवल एक अफवाह बताते हुए इसे ख़ारिज कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ना अफवाहें फैलाने और उन पर ध्यान ना देने की भी अपील की है. उनका कहना था कि इससे हम सबका मनोबल कम होता है. डॉक्टर्स उन्हें बेहतर इलाज दे रहे हैं और सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.

हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले हाल ही में हॉस्पिटल की तरफ से राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला भी सामने आया था. दरअसल, बीते दिनों खुद को कॉमेडियन का फैन बताने वाला एक शख्स उनके आईसीयू तक पहुंच गया था. और इस दौरान शख्स ने राजू के साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की थी. इस घटना के बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles