24.1 C
New York
Friday, September 20, 2024

Buy now

UP News: BJP के पिछड़ें-दलित विधायक पंगु,सपा विधायक पल्लवी पटेल के इस बयान पर मचा सदन में हंगामा

UP News: UP में अभी विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा है। इस सत्र में चल रहे बहस के दौरान सपा विधायक पल्लवी पटेल ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसे हंगामा खड़ा हो गया है। आपको बता दें कि उन्होंने उन्होंने बीजेपी के दलित-पिछड़े विधायकों पंगु बता दिया। पल्लवी पटेल बयान पर बड़ा हंगामा खड़ा हो गया है। लोग पपल्लवी के इस बयान पर उनका जमकर विरोध कर रहें हैं।

UP News: पल्लवी पटेल के बयान से मचा हंगामा

पल्लवी पटेल ने इस दौरान और भी कई बातें बोली। उन्होंने कहा, बजट में जैन, सिख, बौद्ध आदि समुदायों को क्या दिया गया? मैं जातिवार जनगणना के लिए निजी विधेयक लेकर आई हूं, जबकि यह आपको लाना चाहिए था क्योंकि पिछड़े और दलितों के नाम पर सत्ता लेकर यह बैठ हुए हैं। उनके पास बड़ी संख्या में दलितों का प्रतिनिधित्व करने वाले लोग हैं। लेकिन सबके सब पंगू हैं। पल्लवी के इस बयान पर हंगामा मच गया है। BJP नेताओं का कहना है कि पल्लवी ने जो भी बयान दिया है वह निंदनीय है। उन्होंने इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

माफ़ी मांगें पल्लवी पटेल

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने सपा विधायक पल्लवी पटेल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि सपा की पहली बार की विधायक ने जिस अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया वो बिल्कुल भी उचित नहीं है। नितिन अग्रवाल ने कहा कि उन लोगों को सीखने की जरूरत है, उन्हें सीखना होगा कि सदन में क्या आचरण होना चाहिए और कैसे बोलना चाहिए। सपा विधायक ने बीजेपी के दलित, पिछड़ें विधायकों को लेकर जो टिप्पणी की है वो निंदनीय है। इसके लिए पल्लवी पटेल को सदन में मांफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: UP News: 8 फुट लंबे बाल की वजह से प्रयागराज की स्मिता ने गिनीज बुक में दर्ज करवाया अपना नाम, 32 सालों से नहीं कटवाएं बाल

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles