21.6 C
New York
Friday, September 20, 2024

Buy now

5 साल तक नहीं मिला था Bobby Deol को कोई काम, सलमान खान ने दिया मौका, आश्रम ने दी करियर को हाई स्पीड

Bobby Deol: आपको बता दें कि फिल्म “एनिमल” ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है। रिलीज के बाद इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस के बीच एनिमल फिल्म का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में बॉबी देओल भी जबरदस्त कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। कई फिल्म एक्सपर्ट्स का मानना है कि एनिमल बॉबी देओल के करियर को नई दिशा देगी।

साल 1995 में Bobby Deol ने की थी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से की थी। इस फिल्म में बॉबी ट्विंकल खन्ना के अपोजिट नजर आए थे। इस फिल्म से बॉबी देओल बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल कर दिया। इसके बाद बॉबी देओल ने सोल्जर, बिच्छू, हमराज, चोर मचाए शोर जैसे कई बेहतरीन फिल्में की। मगर साल 2004 के बाद उनके एक्टिंग करियर में उन्हें लगातार असफलता का सामना करना पड़ा। इसी बीच साल 2004 के बाद उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होने लगी। उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होने लगी। इसके बाद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्हें काम देने से कतराने लगे थे। आपको बता दें कि 5 साल तक वे बिना काम के रहें। इसके बाद सलमान खान ने उन्हें साल 2017 में रस 3 में ब्रेक दिया। इसके बाद से उनका करियर पटरी पर आने लगा। मगर वेब सीरीज आश्रम ने उनके फ्लॉप करियर को हाई स्पीड रफ्तार दिलाई।

सलमान को जाता है सफलता का श्रेय

बॉबी देओल के इस सफलता के पीछे सलमान खान हैं। खुद बॉबी ने अपने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार की हैं। उन्होंने कहा कि एक बार सलमान खान का मुझे कॉल आता है। वह मुझे फोन पर कहते हैं माम शर्ट उतारने के लिए तैयार रहो। मैंने कहा मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं। ऐसे मुझे रेस 3 मिली। रेस 3 की वजह से ही मुझे ‘हाउसफुल 4’ में काम करने का मौका मिला। इसके बाद मुझ में कॉन्फिडेंस आ गया। मुझे लगा की फैंस मुझे अभी भी देखना चाहते हैं। इसके बाद आश्रम ने मेरे करियर को एक अलग दिशा दी। इस सीरीज से मुझे काफी एक्सपीरियंस मिला।

यह भी पढ़ें: Animal Social Media Review: रणबीर कपूर के पॉवर पैक्ड परफॉर्मेंस ने मचाया गदर, रिलीज होते ही लूट रहा है वाह-वाही

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles