17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

TMC से अलग होकर BJP में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती,संघ से मुलाकात करने के बाद…

पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं तो ऐसे में सियासत में उठापटक देखनी तो आम बात है! हालांकि इसी सियासत के बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की है जिसको लेकर चर्चाएं का दौर शुरू हो रहा है! यही नहीं बल्कि अटकले यह भी लगाई जा रही है कि मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही बीजेपी के अंदर शामिल हो सकते हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि मोहन भागवत ने मंगलवार को मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के घर पहुंचकर मुलाकात की है! बताया तो यह भी जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती ने पिछले साल में मोहन भागवत से मुलाकात भी की थी उन्होंने को घर पर आने का न्योता दिया था! हालांकि बंगाल के अंदर आने वाले चुनाव को देखते हुए इस मुलाकात को काफी अहम भी माना जा रहा है!

दरअसल बंगाल के अंदर चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी को चेहरे की तलाश है और मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं! हालांकि बांग्ला फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले मिथुन को राजनीति शुरू से ही रास नहीं आती है! जब वह टीएमसी सांसद के तौर पर शपथ ले रहे थे तो उसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles