17.6 C
New York
Saturday, September 7, 2024

Buy now

दिशा रवि के समर्थन में रॉबर्ट वाड्रा ने किया ट्वीट,लोगों ने कहा दामाद भी उतर गया बचाव में…

कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने ग्रेट थन्बर्ग मामले के अंदर दिशा रवि की गिरफ्तारी के विरोध किया है! जिसको अब भारतीय जनता पार्टी के नेता गौरव भाटिया ने रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर निशाना साधते हुए कहा है कि बचाव में दामाद भी उतर आया है! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रवि दिशा को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद कई विपक्षी नेता समेत अन्य लोग दिशा रवि की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं!

इसी कड़ी में प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी ट्वीट कर कहा है कि बेटी चुप रहे? बेटी कुछ ना कहें? उन्होंने इस दौरान इस फोटो को भी शेयर किया है जिसके अंदर उन्होंने लिखा है कि 21 वर्षीय पर्यावरण कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी का निंदा करता हूं जो किसानों के साथ मजबूती के साथ खड़ी है बेटी चुप रहे बेटी कुछ ना कहें!

ऐसे में अब रॉबर्ट वाड्रा की ट्वीट के बाद गौरव भाटिया ने ट्वीट कर जवाब दिया कि सच्चाई- आरोपी दिशा रवि ने देश में दंगा करवाने वाली “अराजकता की स्कूल किट” को फैलाया और भयावह बनाया स्वीकारा भी। विपक्ष- एक भोली भाली पनीर खाने वाली जानवरों से प्यार करने वाली 21 साल की परिवार का पोषण करने वाली निर्दोष भारतीय। दामाद भी उतर आया बचाव में!

Related Articles

[td_block_social_counter facebook="onewshindi" twitter="ONewshindi" youtube="onewshindi" style="style8 td-social-boxed td-social-font-icons" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjM4IiwiZGlzcGxheSI6IiJ9LCJwb3J0cmFpdCI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzAiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBvcnRyYWl0X21heF93aWR0aCI6MTAxOCwicG9ydHJhaXRfbWluX3dpZHRoIjo3Njh9" custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_8" f_header_font_family="712" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_weight="500" f_header_font_size="17" border_color="#dd3333" manual_count_facebook="51400" manual_count_twitter="1391" manual_count_youtube="23100"]

Latest Articles